Monday - 30 January 2023 - 10:44 PM

IPL में आज रबाड़ा बिगाड़ सकते हैं गेल का खेल

स्पोर्ट्स डेस्क

सुपर ओवर में मिली जीत से उत्साहित दिल्ली कैपटिल्स की टीम सोमवार को आईपीएल के 13वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीत के लिए जोर लगा देगी। मोहाली के पीसीए आईएस बिंद्रा स्टेडियम में होने वाले इस मैच में एक बार फिर गेल पर सबकी नजरे होगी लेकिन यह भी देखना रोचक होगा कि पंजाब की टीम कैगिसो रबाडा के यॉर्कर का सामना कैसे करते हैं।

दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला रात आठ बजे खेला जायेगा। दिल्ली कैपटिल्स की टीम इस समय अंकतालिका में चौथे पायदान पर काबिज है जबकि किंग्स इलेवन पंजाब की टीम पांचवें स्थान पर है।  दोनों टीमों ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की थी। ऐसे में दोनों टीमें एक बार फिर जीत के लिए ताल ठोंकती नजर आयेगी।

दिल्ली के लिए ये खिलाड़ी होंगे ट्रंप कार्ड

दिल्ली की टीम पिछले मैच सुपर ओवर में जीती थी। उसके पास कुछ अच्छे खिलाड़ी है जो मैच का रूख बदलने का हुनर रखते हैं। बल्लेबाजी में पृथ्वी शॉह ने अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने केकेआर के खिलाफ 99 रन की जोरदार पारी खेली थी जबकि कप्तान श्रेयर अय्यर और शिखर धवन भी पूरे रंग में नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं गेंदबाजी में 23 साल के रबाडा की खतरनाक यॉर्कर दुनिया के बल्लेबाजों के लिए सबसे बड़ा खतरा बनी हुई है।

पंजाब के ये बल्लेबाज कर सकते हैं रनों की बारिश

क्रिस गेल, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल और डेविड मिलर जैसे धाकड़ बल्लेबाजों पर एक बार होगी नजर होगी। गेल ने शुरुआती मुकाबलों में रनों की बारिश की थी लेकिन अक्सर गेल सस्ते में आउट हो जाते हैं। गेंदबाजी में मोहम्मद शमी और टाय एक बार फिर बल्लेबाजों की कड़ी परीक्षा ले सकते हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com