Sunday - 7 January 2024 - 6:03 AM

शायर मुनव्वर राना ने वोटर लिस्ट में नाम ना होने पर कहा-जब हुकूमत…

जुबिली न्यूज डेस्क

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के तहत आज 9 जिलों की 59 सीटों के लिए वोटिंग हो रही है। वहीं इस बीच लखनऊ में रहने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राना का वोटर लिस्ट से नाम गायब है।

वोटर लिस्ट से नाम गायब होने पर मुनव्वर राना ने अपना दर्द कुछ यूं बयां किया है। उन्होंने कहा-‘जब हुकूमत खुद वोट देने का मौका नहीं दे रही है तो दुख किस बात का है। यह चुनाव मुद्दों पर नहीं हो रहा है। हिन्दुस्तान की सबसे बड़ी पार्टी मजहब और धर्म के नाम पर चुनाव करा रही है।’

यह भी पढ़ें : इमरान खान के मोदी से बहस करने की इच्छा पर कांग्रेस नेताओं ने क्या कहा?

यह भी पढ़ें : यूपी वोटिंग : लखनऊ में वोटरों को प्रोत्साहित करने के लिए दिया जा रहा ये खास गिफ्ट

यह भी पढ़ें : यूक्रेन-रूस मामले में नया मोड़, रूस पर कई देशों ने लगाए प्रतिबंध

यह भी पढ़ें :  इकाना में इसलिए है टीम इंडिया का पलड़ा भारी, देखें पूरा रिकॉर्ड

एक निजी चैनल से बात करते हुए शायर मुनव्वर राना ने कहा- ‘जहां रहता हूं उसके बराबर में ही पोलिंग बूथ है। मेरी खुशनसीबी है। मेरे लिए बगल में वोट डालना आसान था। लेकिन जब कल यहां के सभासद से मैंने पर्ची मांगी तो पता चला कि मेरा वोट ही नहीं है। वोटर लिस्ट में नाम ही नहीं है। सिर्फ मेरी पत्नी का नाम है। उनको पर्ची मिल गई थी।’

उन्होंने आगे कहा, जाहिर सी बात है कि इसमें क्या कर सकते हैं। पिछले चुनाव के समय मेरा वोट था। मैं यह आरोप नहीं लगाऊंगा कि मेरा वोट जान बूझकर काटा गया लेकिन इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सुशासन नहीं कुशासन है। इसे बदइंतजामी ही कहेंगे कि हमारी पर्ची हमारे पास नहीं आई और हम वोट नहीं डाल पाए।

यह भी पढ़ें :  यूपी विधानसभा चुनाव : चौथे चरण में 9 जिलों के 59 सीटों के लिए हो रहा मतदान

यह भी पढ़ें :  तेरहवीं के पांच साल बाद परिवार से आ मिले 17 बरस पहले लापता हुए रानू तान्या 

अपने बयानों से सुर्खियों बटोरने वाले मुनव्वर राना ने यूपी चुनाव पर बोलते हुए कहा कि जिन मुद्दों पर चुनाव होना चाहिए था वो नहीं हुआ। खासतौर पर बीजेपी यह लड़ाई उन मुद्दों पर नहीं लड़ रही है जिन पर उसे जवाब देना पड़ता। इसके बदले वे मुद्दे चुने जा रहे हैं जिन पर वो जवाब मांगती है। बीजेपी बहकावे पर चुनाव लड़ रही है।

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com