Thursday - 2 February 2023 - 8:41 PM

मैकेनिकल मावरिक्स ने जीता इंटर डिपार्टमेंटल फुटसॉल टूर्नामेंट

लखनऊ। मैकेनिकल मावरिक्स ने एनईआर लखनऊ के तत्वाधान में आयोजित इंटर डिपार्टमेंटल फुटसॉल टूर्नामेंट का खिताब रोमांचक मुकाबले में जीत से अपने नाम कर लिया।

पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मंडल क्रीड़ा संघ के तत्वावधान में एनईआर स्टेडियम, ऐशबाग पर संपन्न टूर्नामेंट के फाइनल में मैकेनिकल मावरिक्स ने ऑपरेटिंग एवेंजर्स को 1-0 से हराया। प्रशांत अवस्थी ने दूसरे मिनट में ही मैकेनिकल मावरिक्स को 1-0 से बढ़त दिला दी। प्रशांत ने यह गोल साथी खिलाड़ी से मिले पास पर किया।

उन्होंने ऐसा तेज शॉट खेला कि प्रतिद्वंद्वी टीम का गोलकीपर बस देखता ही रह गया। इसके बाद दोनों ही टीमों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ लेकिन दोनों ही टीमों के डिफेंस ने ऐसा उम्दा प्रदर्शन किया कि गोल नहीं हो सका।

अंत में मैकेनिकल मावरिक्स ने 1-0 की जीत से टूर्नामेंट की ट्राफी पर कब्जा जमा लिया। मैकेनिकल मावरिक्स ने साल 2021 में हुए इस टूर्नामेंट के पिछले संस्करण में भी खिताब जीता था।

टूर्नामेंट का पुरस्कार वितरण समारोह पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ के मंडल रेल प्रबंधक के कार्यालय में आयोजित किया गया। इस दौरान मुख्य अतिथि पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ (एनईआर) के मंडल रेल प्रबंधक श्री आदित्य कुमार ने विजेता व उपविजेता टीमों को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया। विशिष्ट पुरस्कारों में कामर्शियल चैलेंजर्स के अम्बर प्रताप सिंहको गोल्डन बूट अवार्ड और मनीष कुमार राय को गोल्डन ग्लोव अवार्ड मिला।

मुख्य अतिथि श्री आदित्य कुमार ने विजेता व उपविजेता टीमों को बधाई देते हुए अंतरविभागीय फुटबाल टूर्नामेंट को संपन्न कराने के लिए मंडल के खेल अधिकारी व प्रवर मंडल वाणिज्य प्रबंधक श्री अम्बर प्रताप सिंह एवं अन्य सहयोगी स्टाफ की सराहना की।

अंत में एडीआरएम शिशिर सोमवंशी, एडीआरएम संजय यादव, एडीआरएम राघवेंद्र कुमार, सीनियर डीएमई रणविजय सिंह, सीनियर डीएमई फनिंदर कुमार, सीनियर डीओएम अनूप कुमार सिंह व सीनियर डीओएम बालेंद्र कुमार भी मौजूद थे। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मंडल क्रीड़ा संघ के सचिव बीआर वरुण ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com