Saturday - 3 December 2022 - 6:12 PM

अंकिता ने रोते-रोते आखिरी बार किसे किया था कॉल, जानें क्या कहा

जुबिली न्यूज डेस्क

अंकिता भंडारी की हत्या से पूरी उत्तराखंड जल रहा है। लोग गुस्साए हैं। आक्रोशित भीड़ रिजार्ट में आग लगा चुकी है। भाजपा आलाकमान ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी पुलकित आर्य के भाई और पिता को पार्टी से निष्कासित कर दिया है। अंकिता अब इस दुनिया में नहीं रही, इस बात को उसके घरवाले और दोस्त मानने को तैयार नहीं है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि अंकिता का शव बैराज से बरामद कर लिया गया है। अकिता के आखिरी कॉल रिकार्डिंग सामने आई है।

अंकिता भंडारी की हत्या से गुस्साए लोगों ने शुक्रवार को मामले का खुलासा होने के बाद आरोपियों की जमकर पिटाई कर डाली और कपड़े फाड़ दिए। देर रात सरकार के आदेश पर प्रशासन ने गंगा भोजपुर स्थित वनंतरा रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया तो शनिवार सुबह भीड़ ने रिजॉर्ट में आग लगा दी।

भाजपा विधायक की गाड़ी में तोड़ फोड़

भीड़ का गुस्सा इस कदर है कि पुलिस बल को शांत करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कानून के हिसाब सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने केस को एक दिन में सॉल्व करने पर पुलिस अधिकारियों की प्रशंसा की। उधर, भीड़ ने यमकेश्वर विधायक रेनू बिष्ट की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की है। कड़ी मशक्कत के बाद विधायक की गाड़ी को पुलिस ने प्रदर्शनकारियों के चुंगल से छुड़ाया।

अंकिता का आखिरी फोन कॉल

अंकिता भंडारी ने मौत से पहले रिजॉर्ट के रसोइया को कॉल किया था। रिपोर्ट कहती है कि अंकिता ने रोते-रोते रसोइया से बात की थी। रसोइया कहता है- मैडम क्या हुआ। जवाब में अंकिता रोते हुए कह रही है…प्लीज मेरा बैग ऊपर ले जा दो दुकान तक। इस पर रसोइया फिर कहता है मैडम क्या हुआ। फिर अपने एक साथ को यह कहते हुए सुनाई देता है कि चल गाड़ी घुमा दे। इस फोन कॉल से पता लगता है कि अंकिता पुलकित की गेस्ट के साथ सोने की बात से काफी आहत थी और नौकरी छोड़ना चाहती थी।

ये भी पढ़ें-मथुरा से कंगना लड़ेंगी चुनाव? तो हेमा मालिनी ने दी ये प्रतिक्रिया, कहा कल राखी…

पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर पुलिस की चुपी

पुलिस सूत्रों का कहना है कि अंकिता भंडारी के शव का पोस्टमार्टम हो चुका है। पुलिस टीम कोर्ट में सोमवार को रिपोर्ट पेश करेगी। पुलिस अधिकारियों ने फिलहाल रिपोर्ट में मौत की वजह पर चुप्पी साधी हुई है।

ये भी पढ़ें-Navratri 2022: नौ दिन के व्रत के दौरान खायें ये चीजें, एनर्जी रहेगी भरपूर

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com