इस एक्ट्रेस का खुलासा-डायरेक्टर बोला -अपने सारे कपड़े उतारो और फिर…

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरअसल ईशा ने हाल में एक बड़ा खुलासा किया है और कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया।

अभिनेत्री ईशा अग्रवाल ने अपनी एक्टिंग के सफर को लेकर कहा है कि उनके लिए ये आसान नहीं था। इतना ही उनको हर मोड़ पर चुनौतियों का सामना करना पड़ा है।

उन्होंने यहां तक कहा कि फिल्मों में काम करना और रोल पाना कोई आसान काम नहीं होता है और कड़ी मेहनत करनी पड़ती है लेकिन उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है।

ईशा अग्रवाल ने वो काफी छोटे शहर से आती है। इस वजह से मुंबई में नाम कमाना किसी चुनौती से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि छोटे शहर से आने की वजह से लोग आपको स्वीकार नहीं कर सकते कि आप ग्लैमर इंडस्ट्री के लिए परफेक्ट साबित हो सकते हैं लेकिन इसे चुनौती की तरह लिया। मैंने किसी तरह अपने माता-पिता को इसके लिए राजी किया था। पढ़ाई खत्म करने के बाद मैं मुंबई पहुंच गई और ऑडिशन देने लगी। हालांकि जब उनसे समझौता करने का सवाल किया र्तो शा अग्रवाल ने इस मामले पर खुलकर बात करते हुए कहा कि एक बार उन्हें भी बॉलीवुड के एक बड़े कास्टिंग डायरेक्टर ने उनके ऑफिस बुलाया था।

एक्ट्रेस के साथ उनकी बहन भी उनके ऑफिस गई थीं। एक्ट्रेस ने बताया कि वह शख्स दावा कर रहा था कि उसने कई बड़े एक्टर्स को कास्ट किया है। वह एक्ट्रेस को बड़े प्रोजेक्ट दिलाने की बात भी कर रहे थे।

इसी दौरान अभी बात चल ही रही थी कि तभी अचानक उस डायरेक्टर ने मुझसे सारे कपड़े उतारने के लिए कहा जिससे वो मेरी बॉडी को देख सके। उसने इसकी वजह बताई कि रोल के लिए उसे देखना जरूरी है।

मैंने उसे तुरंत मना कर दिया और अपनी बहन को लेकर ऑफिस से बाहर आ गई। कुछ दिनों बाद तक वह मुझे मैसेज करता रहा लेकिन जल्दी ही मैंने उसे ब्लॉक कर दिया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com