Saturday - 8 May 2021 - 12:44 AM

तेजस्वी ने सदन में नीतीश से ऐसा क्या कहा कि एनडीए पढ़ाने लगा मर्यादा का पाठ

जुबिली न्यूज़ डेस्क

नई दिल्ली. चुनाव प्रचार के दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को लेकर नीतीश कुमार द्वारा की गई टिप्पणी का तेजस्वी ने जब विधानसभा में जवाब दिया तो हंगामा हो गया. बिहार सरकार ने इस टिप्पणी को शर्मनाक बताते हुए नेता विरोधी दल को मर्यादा का पाठ पढ़ाया है.

बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने तेजस्वी की टिप्पणी की शर्मनाक करार दिया है. जदयू और बीजेपी दोनों ने इस टिप्पणी को हार की हताशा करार दिया है लेकिन राजद ने सरकार के सामने स्पष्ट कर दिया है कि हर व्यक्तिगत टिप्पणी का जवाब मजबूती से दिया जाएगा. राजद ने यह भी कहा है कि अभी तो कुछ नहीं कहा है. बहुत कुछ कहा जाना बाक़ी है.

तेजस्वी यादव ने आखिर बिहार विधानसभा में ऐसा क्या कह दिया कि बात जदयू के साथ-साथ बीजेपी को भी चुभ गई. आइये आपको बताते हैं कि सीएम नीतीश ने चुनाव के दौरान वह कौन से टिप्पणी की थी जिसके जवाब को सुनकर पूरा एनडीए हमलावर हो गया है.

दरअसल चुनाव प्रचार के दौरान नीतीश कुमार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर व्यक्तिगत टिप्पणी कर तेजस्वी यादव को उकसाने की कोशिश की थी लेकिन तब तेजस्वी उकसाने में नहीं आये थे लेकिन विधानसभा के भीतर उन्होंने उस टिप्पणी का सीधे जवाब दिया तो विधानसभा में हंगामा मच गया.

बिहार विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान नीतीश कुमार ने लालू प्रसाद यादव पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि लालू लड़के के चक्कर में नौ लड़कियां पैदा कर गए. इसी वजह से उनके इतने बच्चे हो गए. तेजस्वी ने आज विधानसभा में जवाब देते हुए मुख्यमंत्री से पूछा कि आपने दूसरा बच्चा क्या इसी डर से पैदा नहीं किया कि कहीं लड़की न हो जाए.

यह भी पढ़ें : इस शर्त के साथ व्हाइट हाउस छोड़ने को तैयार हुए ट्रम्प

यह भी पढ़ें : … और जज की कुर्सी पर बैठ गया चोर, दो महीने तक सुनाये फैसले

यह भी पढ़ें :ऑडियो वायरल होने के बाद बंगले से बेदखल किये गए लालू यादव

यह भी पढ़ें :डंके की चोट पर : मोहब्बत ऐसे क़ानून को मानने से इनकार करती है

तेजस्वी के इस पलटवार पर विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ. एनडीए ने इसे शर्मनाक बताया. मुख्यमंत्री पर व्यक्तिगत हमला बताया. तेजस्वी की हार की हताशा बताया लेकिन राजद ने कहा कि जैसी बात सरकार करेगी उसे वैसा ही जवाब मिलेगा. राजद ने कहा कि यह पहला जवाब है. अभी तो बहुत कुछ बाकी है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com