Wednesday - 1 February 2023 - 5:06 AM

नीतीश कुमार से मिलने के बाद सीएम केजरीवाल ने क्या कहा?

जुबिली स्पेशल डेस्क

पटना। बिहार में जब से नई सरकार बनी है तब से जेडीयू और बीजेपी के बीच जुब़ानी जंग देखने को मिल रही है। दोनों दल एक दूसरे पर जमकर हमला बोल रहे हैं। जहां एक ओर बीजेपी की तरफ सुशील मोदी ने नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है तो अब जेडीयू उनको करारा जवाब देने में लग गई है।

उधर नीतीश कुमार भी विपक्ष को मजबूत करने में जुट गए है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तीन दिनों के दौरे पर दिल्ली आए हैं । दिल्ली पहुंचकर नीतीश कल उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल से मुलाकात की थी । उन्होंने मंगलवार को दिल्ली में केजरीवाल से मुलाकात की है।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच मुलाकात खत्म हो गई है। इस दौरान दोनों नेताओं ने लंच भी किया। मुलाकात की तस्वीर के साथ अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर पर शेयर किया है।

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा कि मेरे घर पधारने के लिए नीतीश कुमार का बहुत-बहुत शुक्रिया. उन्होंने कहा, ”देश से संबंधित कई गंभीर विषयों पर चर्चा हुई है।

जिनमें शिक्षा, स्वास्थ्य, ऑपरेशन लोटस, इन लोगों द्वारा खुले आम MLA की ख़रीद फ़रोख़्त करके जनता द्वारा चुनी सरकारों को गिराना, बीजेपी सरकारों का बढ़ता निरंकुश भ्रष्टाचार, महंगाई, बेरोज़गारी शामिल हैं। ”

दोनों नेताओं की ये मुलाकात बेहद खास मानी जा रही है। कहा जा रहा है कि 2024 को लेकर अरविंद केजरीवाल से बातचीत की है।

बता दें कि नीतीश कुमार भी लगातार विपक्ष को एक जुट करने की बात कह चुके हैं। इससे पूर्व नीतीश कुमार ने कहा था कि देश में नई राजनीति चल रही है, दूसरी पार्टी के लोगों को तोडऩा गलत है।

इसीलिए 2024 में पूरा विपक्ष मिलकर इन्हें सबक सिखाएगा। सीएम नीतीश कुमार यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि इस समय लोकतांत्रिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रही है। उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि अगर 2024 में विपक्ष एकजुट रहा तो नतीजे अच्छे आएगे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com