Thursday - 4 March 2021 - 3:39 PM

ममता के बाद अभिषेक के घर पहुंचीं CBI, रुजिरा से आज करेगी पूछताछ

जुबिली न्‍यूज डेस्‍क

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी पारा चढ़ा हुआ है। कोल स्मगलिंग में जांच का दायर बढ़ते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के परिवार तक पहुंच चुका है। ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा नरूला से सीबीआई आज पूछताछ कर रही है। पूछताछ के लिए सीबीआई की टीम अभिषेक बनर्जी के घर पहुंची है।

इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, अभिषेक बनर्जी के घर पहुंचीं और बातचीत करने के बाद थोड़ी देर बाद निकल गईं। जैसे ही ममता बनर्जी अभिषेक के घर से निकलीं वैसे ही सीबीआई की टीम पहुंच गई।

सोमवार को ही अभिषेक बनर्जी की पत्‍नी रुजिरा ने बताया था कि सीबीआई मंगलवार को उनके हरीश मुखर्जी रोड़ स्थित उनके घर पर सुबह 11 से 3 के बीच आकर उनसे सवाल करेगी। हालांकि, उन्‍होंने कहा, ‘मैं नहीं जानती कि मुझसे क्‍यों पूछताछ की जा रही है, नहीं मुझे जांच के विषय के बारे में कोई जानकारी है।’

रविवार को सीबीआई ने रुजिरा और मेनका को सीबीआई ने समन भेजा था।रुजिरा और अभिषेक की शादी 24 फरवरी 2014 को हुई थी। अभिषेक और रुजिरा की दो बेटियां और एक बेटा है। 2019 में लोकसभा चुनाव से पहले 15 मार्च को रुजिरा को कोलकाता एयरपोर्ट पर दो किलो सोने के साथ पकड़ा गया था। उनके ऊपर आरोप लगे थे कि वह बैंकाक से अवैध तरीके से सोना लाई हैं। कस्टम विभाग ने रुजिरा के खिलाफ समन जारी किया था। समन को खारिज करने के लिए रुजिरा ने हाई कोर्ट में अपील की थी। उनके ऊपर अभी सोना तस्करी का केस चल रहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com