Thursday - 9 February 2023 - 12:14 PM

जियो को रोकने के लिए Vodafone का ये प्लान, हर किसी को लुभा सकता है

स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। रिलायंस जियो की एंट्री के बाद से ही लगातार ग्राहकों में इसके प्रति ललक बढ़ती जा रही है। इसकी वजह अन्य कम्पनी भी प्रभावित हो रही है। भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के ग्राहक लगातार कम हो रहे हैं। हालांकि अभी कुछ दिन पूर्व रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को बड़ा झटका देते हुए कॉलिंग के लिए पैसे लेने का एलान किया है।

जियो के ग्राहकों को अब फोन पर बात करने के लिए पैसे देने होंगे। जियो के एक बयान के मुताबिक जियो के ग्राहकों को किसी दूसरी कंपनी के नेटवर्क पर कॉल करने के लिए प्रति मिनट 6 पैसे देने होंगे, हालांकि जियो से जियो के नेटवर्क पर कॉलिंग पहले की तरह ही फ्री रहेगी।

इसके बाद से ही भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया जैसे बड़ी कम्पनी इस मौके का फायदा उठाना चाहते हैं और इसी के तहत अब वोडाफोन द्वारा 199 रुपये और 399 रुपये वाले पॉपुलर प्रीपेड प्लान्स में डबल डेटा बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

इसके साथ ही वोडाफोन ने इसका टीजर जारी करते हुए बताया है कि डबल डेटा ऑफर के तहत वोडाफोन द्वारा 199 रुपये वाले एंट्री लेवल प्रीपेड प्लान में 84 रुपये तक का डेटा दिया जा रहा है।

वोडाफोन के टीजर पर गौर किया जाये उसमें दिखाया गया है कि अनलिमिटेड मीन्स अनलिमिटेड विद नाउ डबल डेटा लिखकर जारी किया है। हालांकि वोडाफोन का ऑफर केवल 199 रुपये और 399 रुपये वाले प्लान तक ही सीमित है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com