Saturday - 3 December 2022 - 6:51 PM

बेहद खौफनाक Video ! मैच के दौरान भड़की हिंसा, 127 लोगों की मौत

जुबिली स्पेशल डेस्क

इंडोनेशिया से एक बड़ी खबर आ रही है। दरअसल यहां एक फुटबॉल मैच के दौरान भड़की हिंसा में 127 लोगों की मौत की खबर है। इंडोनेशिया की मीडिया की माने तो फुटबॉल मैच के दौरान स्टेडियम में भड़की हिंसा में कम से कम 127 लोगों की मौत हो है जबकि अब भी कई लोग घायल है।

मरने वालों में दो पुलिसकर्मी भी शामिल भी शामिल है। इंडोनेशिया की पुलिस ने माना है कि फुटबॉल मैच के दौरान भड़की हिंसा हुई है। वही समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक घटना ईस्ट जावा की है।

समाचार एजेंसी ने बताया है कि ये घटना तब हुई जब ईस्ट जावा के एक फुटबॉल मैदान में फुटबॉल मैच खेला जा रहा था और मैच देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक मैदान में पहुंचे थे। फुटबॉल मैच का नतीजा आया तब मैदान में मैच देखने पहुंचे प्रशंसक आक्रोशित हो उठे। नाराज फैंस फुटबॉल मैदान में घुस गए और उत्पात मचाना शुरू कर दिया।

नाराज़ फैंस ने फुटबॉल मैदान में घुसकर मारपीट शुरू कर दी और जमकर बवाल करना शुरू कर दिया। इसके बाद तो पूरा मौहल पूरी तरह से ख़राब हो गया और लोग जान बचाना भी मुश्किल हो गया।

चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई। जावा पुलिस के चीफ निको एफिंटा के मुताबिक इस हिंसक घटना में मैदान में ही 34 लोगों की मौत हो चुकी थी। ईस्ट जावा पुलिस के चीफ निको एफिंटा के मुताबिक बाकी 93 लोगों की मौत अस्पताल जाने के बाद दम तोडा।

जानकारी के मुताबिक इंडोनेशिया के ईस्ट जावा स्थित एक स्टेडियम में Persebaya Surabaya और Arema FC के बीच मैच हो रहा था। इस मुकाबले में अरेमा एफसी की टीम को हार मिली थी टीम की हार के बाद आक्रोशित प्रशंसक मैदान में घुस आए और मारपीट शुरू कर दी। इस हिंसा में दो पुलिसकर्मियों की भी मौत हो गई है।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com