Saturday - 28 January 2023 - 9:43 PM

‘लाइगर’ में काम कर बुरे फंसे विजय देवराकोंडा, ईडी ने किया तलब

जुबिली न्यूज डेस्क

साउथ के फेमस स्टार एक्टर विजय देवरकोंडा को बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने तलब किया है. उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी की ओर से तलब किया गया है. खबरों की मानें तो ईडी को शिकायत मिली थी कि फिल्म में हवाला के पैसे सहित विदेशी फंडिंग का निवेश किया गया था. इस मामले में पुरी जगन्नाध और चार्मी को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

फिल्म के लिए किए गए इन्वेस्टमेंट

फिल्म ‘लाइगर’ में विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या पांडे और राम्या कृष्णन जैसे स्टार्स लीड रोल में थे. इसका प्रमोशन भी हाई लेवल पर किया गया था. मगर बॉक्स ऑफिस पर ये पिट गई थी. आईएएनएस की मानें तो सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि विजय देवराकोंडा से फिल्म के लिए किए गए इन्वेस्टमेंट और इसकी टीम को दिए गए पैसों की पूछताछ की जा रही है.

शिकायत दर्ज कराने के बाद ईडी ने जांच शुरू की

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म की मेगा शूटिंग लास वेगस में हुई थी. इस फिल्म में माइक टायसन ने कैमियो भी किया था. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप रही थी. फिल्म की प्रमोशन तक बड़े लेवल पर किया गया था. कांग्रेस नेता बक्का जुडसन द्वारा फिल्म में संदिग्ध तरीकों से निवेश किए जाने की शिकायत दर्ज कराने के बाद ईडी ने जांच शुरू की है.

ये भी पढ़ें-शादी के मौके पर दूल्हे ने खोला ऐसा राज, दुल्हन की हालत हुई खराब

जांच एजेंसी को शक है कि कई कंपनियों ने फिल्म निर्माताओं के खातों में पैसे ट्रांसफर किए थे. उन्हें उन लोगों का विवरण देने के लिए कहा गया, जिन्होंने पैसे भेजे थे और माइक टायसन और तकनीकी टीम सहित विदेशी अभिनेताओं को भुगतान कैसे किया गया. ‘लाइगर’ को 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था और ये करीब 125 करोड़ के बजट में बनी थी. मूवी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी.

ये भी पढ़ें-मौनी रॉय का ‘फकीरन’ सॉन्ग में दिखा किलर अंदाज, एक्ट्रेस ने जीता फैंस का दिल

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com