Sunday - 1 August 2021 - 12:46 AM

VIDEO : राष्ट्रपति पैलेस के पास जब पढ़ी जा रही थी नमाज तभी दागे गए रॉकेट और …

जुबिली स्पेशल डेस्क

अफगानिस्तान में दिनोंदिन हालात बिगड़ते जा रहे हैं। दरअसल यहां पर अफगानिस्तान पर तालिबान का कब्जा बढ़ता जा रहा है। जब से यहां पर नाटो और अमेरिकी सेना वापस लौटनी शुरू हुई तब से यहां पर तालिबान अपनी पैठ जमाने की कोश्शिों में जुटा हुआ है।

हालात इतने खराब हो चुके हैं हर जगह दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है। जगह-जगह पर अफगानिस्तान और तालिबान के बीच जंग देखने को मिल रही है।

मंललवार को उस समय दहशत छा गई जब अफगानिस्तान के राष्ट्रपति पैलेस के पास रॉकेट से हमला किया गया। हालांकि इस हमले में किसी को नुकसान नहीं हुआ है लेकिन पूरे इलाके में लोग सहम गए है। बताया जा रहा है कि हमला तब हुआ जब यहां पर ईद की नमाज पढ़ी जा रही थी।

फोटो: Tolo News

इसी दौरान इस इलाके में लगतार तीन रॉकेट दागे गए है लेकिन तीनों रॉकेट पैलेस ग्राउंड से कुछ दूरी पर गिरे थे। इस वजह से किसी कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि जब नमाज़ पढ़ते वक्त ये रॉकेट दागे गए और उसके बाद लोग डर गए।

बताया जा रहा है कि नमाज के बाद अफगानिस्तान के राष्ट्रपति अशरफ गनी देश को संबोधित करने वाले थे। हालांकि अभी तक इस हमले की जिम्मेदारी किसी ने नहीं ली है।

बता दें कि कंधार प्रांत में कवरेज के लिए गए भारतीय फोटो जर्नलिस्ट दानिश सिद्दिकी की हत्या कर दी गई थी।

मालूम हो कि अफगानिस्तान एक बार फिर तालिबान के कंट्रोल में आता हुआ दिख रहा है। यही कारण है कि अफगानिस्तान के अलग-अलग हिस्सों में इस समय हिंसा का दौर चल रहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com