Saturday - 28 January 2023 - 5:54 AM

VIDEO : कॉन्सटेबल ने ऐसा क्या किया कि महिला ने …

जुबिली स्पेशल डेस्क

सोशल मीडिया पर एक ट्रैफिक पुलिस कॉन्सटेबल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो पर गौर करे तो इसमें देखा जा सकता है कि महिला की एक ट्रैफिक पुलिस कॉन्सटेबल के साथ जमकर बहस हो रही है और इस दौरान महिला उसका कॉलर पकड़कर धक्का-मुक्की करने के साथ-साथ उसे थप्पड़ भी जड़ दिया है।

पूरा मामला मुंबई का बताया जा रहा है। महिला मुंबई के मस्जिद बंदर के इलाके रहने वाली है। जानकारी के मुताबिक वीडियो में दिख रही महिला का नाम साध्विका तिवारी है और कहा जा रहा है कि महिला के साथ ट्रैफिक कांस्टेबल एकनाथ परत ने दुर्व्यवहार किया है।

इसके बाद महिला ने इस टै्रफिक कांस्टेबल एकनाथ को थप्पड़ मारना पड़ा है।पुलिस कॉस्टेबल पर महिला को अपशब्द कहने का आरोप लगाया। पूरी घटना का वीडियो एक आदमी बनाता हुआ नजर आ रहा है।

ये भी पढ़े: ‘प्ले ऑफ’ में जगह बनाने के लिए आमने-सामने होंगे KKR और KXIP

ये भी पढ़े: कंगना का उद्धव ठाकरे पर पलटवार, कहा-तुच्छ आदमी…

ये भी पढ़े: ‘लालू राज में गरीब बाबूसाहब के सामने सीना तान के चलता था’

ये भी पढ़े: चार्टर्ड प्लेन से लखनऊ पहुंचे मुलायम

हालांकि मामला तब और बढ़ गया है जब ट्रैफिक कांस्टेबल एकनाथ परते ने एलटी मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है और अब इस महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। इसके साथ ही पुलिस कांस्टेबल से भिडऩे वाले व्यक्ति मोईनुद्दीन खान को भी पुलिस ने पकड़ा है।

बताया जा रहा है कि महिला ने गाड़ी चलाते समय हेलमेट नहीं पहन रखी थी। चेकिंग के दौरान उसे रोका गया था। इस दौर ट्रैफिक कांस्टेबल एकनाथ परते से बहस हो गई और बाद में दोनों के बीच कहा-सुनी हुई और महिला ने मौका देखकर कांस्टेबल जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।

हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर कई तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। कुछ लोगों ने पुलिस के साथ इस तरह बर्ताव करने को गलत बताया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com