Thursday - 21 October 2021 - 12:47 AM

VIDEO: क्रूज ड्रग्स पार्टी में Shah Rukh के बेटे Aryan भी थे शामिल, अब हुए गिरफ्तार

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। मुंबई से गोवा जा रहे एक लग्जरी क्रुज में ड्रग्स पार्टी हो रही थी। इसी लग्जरी क्रुज पर एनसीबी टीम पहुंची और आठ लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

इस पार्टी में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम भी सामने है और उनसे भी लम्बी पूछताछ की गई है और आखिरकार उनको गिरफ्तार कर लिया गया है।

‘एनसीबी ने जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा शामिल हैं। वही नुपुर सार‍िका, इस्म‍ित सिंह, मोहक जायसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा से भी कड़ी पूछताछ की गई थी। अरबाज मर्चेंट,आर्यन के दोस्त बताया जाए रहे है।

एनसीबी की पूछताछ में बताया जा रहा है कि आर्यन ने कई राज खोले हैं। पार्टी में उनके नाम पर लोगों को इनवाइट किया गया था। वही एनसीबी से जुड़े सूत्र की माने तो पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया है।

इसमें शाहरुख के बेटे आर्यन भी नजर आ रहे हैं। शाहरुख के बेटे आर्यन इस पार्टी में पहुंचे थे और वो व्हाइट टी-शर्ट, ब्लू जींस, रेड ओपन शर्ट और कैप लगा रखी थी। इस दौरान आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से रोलिंग पेपर भी मिला है।

एनसीबी के अधिकारियों ने शाहरुख के बेटे आर्यन का मोबाइल फोन को जब्त कर फोन की जांच की जा रही है। एनसीबी के अधिकारियों की माने तो मोबाइल फोन से मिले चैट्स को खंगाला जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

इस दौरान आठ लोगों के मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया गया है और फोन की जांच की जा रही है। इस पार्टी से तीन लड़कियों को भी हिरासत में लेकर पूछा जा रहा है।

बताया जा रहा है कि ये तीन लडक़ी दिल्ली से यहां पहुंची थी। ये तीनों किसी बड़े कारोबारियों की बेटी बतायी जा रही है। बता दें कि एनसीबी की टीम ने कल यहां पर कॉर्डेलिया क्रुज शिप पर छापा मारा था और इस दौरान मौके से एमडीएमए, कोकीन, एमडी और चरस मिले थे।

 

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com