Monday - 27 January 2020 - 3:32 AM

प्रेम प्रसंग की आड़ में आरोपी ने किया बेहद ‘गंदा’ काम और फिर मस्जिदों से हुआ ये ऐलान

स्पेशल डेस्क

लखनऊ। बरेली में एक बेहद चौंकाने वाली घटना सामने आई है। दरअसल यहां पर एक पत्नी का पहले आपत्तिजनक वीडियो बनाया गया और फिर उसे वायरल कर दिया गया है। मामला इतना गम्भीर था कि मस्जिद के उलेमा तक यह बात पहुंच गई। इसके बाद वहां के उलेमा ने वीडियो वायरल का कड़ा विरोध करते हुए पति के खिलाफ फतवा जारी कर दिया है। इतना ही नहीं शुक्रवार को नमाजे जुमा के बाद गांव की मस्जिदों से इसका ऐलान भी कर दिया गया है।

फतवे पर गौर करे तो इसमे आरोपी को अपने गुनाह से तौबा करने के लिए कहा गया है। इसके साथ अगर उसने ऐसा नहीं किया तो उसका सामाजिक बहिष्कार किया जायेगा। पूरी घटना नवाबगंज के एक गांव की बतायी जा रही है। युवक जयपुर में कारचोबी काम करता था। इसी जगह उसका प्रेम प्रसंग वहां की एक किशोरी से हो गया।

मामला तब ज्यादा बढ़ गया जब प्रेम प्रसंग की आड़ में उसने झांसा देकर उससे संबंध बना लिए लेकिन बाद में शादी से इनकार कर दिया। मामला जब गांव की पंचायत में पहुंचा तो दोनों का निकाह का फैसला किया गया। इस वजह से आरोपी प्रेमी इस शादी से खुश नहीं था और उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया।

उधर पुलिस में शिकायत के बावजूद अभी तक केस दर्ज नहीं किया गया है। अब इस मामले में उलेमाओं ने आरोपी के खिलाफ कड़े कदम उठाते हुए फतवा जारी कर दिया है।

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com