Friday - 2 December 2022 - 10:21 PM

किराया मांगा तो चुपके से बाथरूम में नहाती मालिकन का बनाया Video और फिर SEX

जुबिली स्पेशल डेस्क

जयपुर शहर के सांगानेर थाना क्षेत्र से हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। दरअसल यहां पर एक शख्स काफी दिनों से रह रहा था लेकिन किराए देने से मना कर रहा था।

इसके बाद डेढ़ साल से किराए पर रह रहे शख्स से मकान मालिक किराया मांगा और कहा कि धमकाया कि अगर उसने नहीं दिया तो उसे बाहर का रास्ता दिया जायेगा।

लेकिन दो ही बाद मामला पूरी तरह तब पलट गया जब मकान खाली करने के बजाये शख्स ने बेहद गंदे काम को अंजाम दे दिया। हालांत तो ऐसे बन गए कि उल्ट मकान मालिक किराएदार को रुपए देने को तैयार हुआ, लेकिन किराएदार इसे लेने को तैयार नहीं है। अब सवाल ये हैं कि आखिर उस शख्स ने ऐसा क्या है जिसके बाद मकान मलिक उससे पीछा छुड़ाना चाहता है।

ये भी पढ़ें-जामा मस्जिद में लड़कियों की एंट्री बैन, वजह कर देगी हैरान

ये भी पढ़ें-BB16: फहमान खान धमाकेदार एंट्री से सुंबुल हुईं खुश, शालीन-टीना के उड़े होश

प्रतीकात्मक चित्र

स्थानीय मीडिया की माने तो सांगानेर पुलिस ने बताया कि मनीष मीणा नाम का लडक़ा काफी समय से सांगानेर क्षेत्र में किराए पर रह रहा था। मनीष मीणा ने इससे बाहर आने के लिए एक गंदा प्लान बनाया और चुपके से दोपहर के समय मकान मालकिन नहाने के लिए बाथरूम में जाती है।

उसने बाथरूम के पास एक वीडियो रिकॉर्डिंग लगाकर मैडम का नहाते हुए वीडियो बना लिया। शाम को यह वीडियो मालकिन के नंबर पर उसने व्हाट्सएप कर दिया।

इसके बाद उसने मालकिन को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और मकान मालकिन ने वीडियो डिलीट करने की बात कही तो मनीष ने उसे संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती करने लगा। मनीष ने उसके साथ कई बार रेप किया। इसके बाद जब पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी गई तो वहां से फरार हो गया है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com