Friday - 27 November 2020 - 2:19 PM

CM योगी का फरमान शादियों में होंगे इतने मेहमान

जुबिली स्पेशल डेस्क

उत्तर प्रदेश में कोरोना लगातार खतरनाक हो रहा है। ऐसे में योगी सरकार ने एक बार फिर सख्त कदम उठाते हुए शादी समारोहों में मेहमानों की संख्या को कम करने का फैसला लिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए अब शादियों में मेहमानों की संख्या 200 से घटाकर 100 करने का नया फरमान जारी किया है।

योगी के आदेश के बाद इसकी सूचना प्रत्येक जिला को दे दी गई है। इतना ही नहीं साथ ही नये आदेश को सख्ती से लागू कराने का भी निर्देश दिया गया है।

आगरा के डीएम पीएन सिंह ने इस बात की तस्दीक करते हुए कहा कि सीएम के आदेश के मुताबिक अब शादियों में 100 से अधिक मेहमान नहीं होने चाहिए, इसके लिए मौके पर जाकर निरीक्षण का आदेश दिया गया है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 से 20 और लोगों की मौत हो गई और संक्रमण के 2,840 नए मामले सामने आए हैं। राज्य में अब तक कुल 5,21,988 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं।

यह भी पढ़ें : कनाडा से 107 साल बाद भारत वापस आयेंगी देवी अन्नपूर्णा

यह भी पढ़ें : …तो पाकिस्तान में बंद हो जाएगा फेसबुक, ट्वीटर और गूगल

यह भी पढ़ें : इतनी मामूली सी बात पर उसने कर दिया सगे छोटे भाई का क़त्ल

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : नमस्ते ट्रम्प

अपर मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) अमित मोहन प्रसाद ने शुक्रवार को मीडिया को ताजा आंकड़ों से अवगत कराया था। उन्होंने बताया था कि राज्य में पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 2,840 नए मामले दर्ज किए गए है। इसके सापेक्ष इसी अवधि में 2,220 लोगों को ठीक होने के बाद घर भेजा गया है। राज्य में इस समय 23,357 लोगों का उपचार चल रहा है और बीमारी को मात देने वालों की संख्?या 4,91,131 हो गई है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com