Monday - 6 February 2023 - 3:14 PM

भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत

न्यूज डेस्क

राजस्थान के जोधपुर बालसोर रोड़ पर एक हादसे में करीब 12 लोगों की मौत हो गई। वहीं,  करीब 11 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मसक्कत के बाद शवों को बाहर निकाल पाई। साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार जोधपुर बालेसर रोड पर सोमवार देर रात दो कारें आपस में टकरा गयी। टक्कर इतनी तेज थी कि हादसे में 12 लोगों की  मौके पर ही मौत हो गई। इसमें दो बच्चियां और चार महिला शामिल है। जबकि 11 लोग घायल हो गए। ये सभी लोग जोलियाली में विवाह समारोह में शामिल होने जा रहे थे। जबकि दूसरी गाड़ी जोधपुर से देचू की तरफ जा रही थी।

इस भीषण टक्कर में दोनों गाड़ियां चकनाचूर हो गईं। वहीं एक महिला और पुरुष के सिर धड़ से अलग हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों में फंसे शव को बाहर निकालने के लिए क्रेन बुलवाई। जबकि घायलों को पुलिस और लोगों की मदद से जोधपुर के एमडीएम अस्पताल भेज गया। इनमें से कुछ की हालत नाजुक बताई जा रही है।

इस हादसे में मारे जाने वालों में सीमा, प्रेमी, भलमति, मेसर सोनी, नारायणसिंह, हिंगोली, बज्जू, सांवरीज, गुमानपुरा और देरावर लोग शामिल है जबकि दो लोगों की पहचान नही हो सकी है। उनकी पहचान की जा रही है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com