Tuesday - 7 February 2023 - 10:43 PM

छोटे पर्दे की वो सेलिब्रिटी जिन्होंने सुंदर दिखने के लिए गंवा दी अपनी खूबसूरती

बॉलीवुड से लेकर टीवी सेलिब्रिटी सुंदर दिखने के लिये न जाने क्या-क्या कोशिश करता है। हर तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स से लेकर मेकअप तक का सहारा लेते हैं।

इन सब की हद तो तब पार होती है जब खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी तक का सहरा लेते है, और यह करना उन पर ही भारी पड़ जाता हैं

खूबसूरत दिखने के चक्कर में कुछ और ही हो जाता हैं। तो चालिए आज हम आपको ऐसी ही सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने सुदंर दिखने के चक्कर में गंवा दी अपनी खूबसूरती।

1. मौनी रॉय

टीवी के मशहूर धारावाहिक ‘नागिन’ से अपनी पहचान बनाने वाली मौनी रॉय आज टीवी की जानी– मानी हस्तियों में से एक है। आपको बता दें कि अपनी इस बोल्ड लुक के लिए मौनी ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवायी है। अब मौनी का लुक पहले से काफी अलग और खूबसूरत है।

2.पारुल चौहान

साल 2007 में प्रसारित टीवी सीरियल ‘सपना बाबुल की बिदाई’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली पारुल चौहान पहले काफी बदसूरत दिखती थी। लेकिन प्लास्टिक सर्जरी के बाद का लुक देखकर आप भी इनके दीवाने हो जायेंगे।

3.नौशीन अली सरदार

नौशीन ने टीवी सीरियल कुसुम में अहम किरदार निभाया था अब ये नए शो अल्लादीन से टीवी पर वापसी करने वाली हैं। लेकिन हाल ही में इन्हें अपनी लुक्स की वजह से ट्रोल होना पड़ा है।

4.शशांक व्यास

कलर्स टीवी के मशहूर शो बालिका वधु में जगिया के रोल में दिखाई देने वाले यह टीवी एक्टर पहले बिल्कुल पतले थे लेकिन बाद में इन्होंने अपनी बॉडी बनायीं थी जिसके बाद इनका चेहरा पहले की तरह क्यूट नही रहा है। और शशांक को अपने ट्रांसफॉर्मेशन के ट्रोल होना पड़ा।

5.आशका गोराडिया

आशका एक टीवी अभिनेत्री है। यह एक बेहद खूबसूरत अभिनेत्री थी लेकिन बावजूद इसके इन्होंने और सुदंर दिखने के लिए अपने लिप्स की सर्जरी करवाई थी। जिसके बाद ये खूबसूरत दिखने के बजाय एक दम अलग और बदसूरत दिखने लग गई थी।

 

पीएम मोदी के ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ कार्यक्रम को मायावती ने बताया हास्यास्पद

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com