वकील ने महिला को कोर्ट परिसर में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. मध्य प्रदेश के शहडोल में कोर्ट परिसर में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब एक वकील ने एक महिला को दौड़ा-दौड़कर पीटा. इस दौरान उसकी गोद से उसका आठ महीने का बच्चा भी गिर गया लेकिन वकील ने उस पर लात घूसे बरसाना जारी रखा. वकील के चैंबर से निकलकर भागी महिला कोर्ट परिसर में लोगों से मदद की भीख मांगती रही लेकिन कोई भी उसकी मदद को आगे नहीं आया. अदालत परिसर में मौजूद किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने वकील के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानकारी के अनुसार 26 वर्षीय भारती पटेल नाम की महिला का अपने पति से विवाद चल रहा है. महिला ने कोर्ट में भरण-पोषण के लिए याचिका दायर कर रखी है. भगवान सिंह नाम का वकील उसके पति की तरफ से केस लड़ रहा है. महिला याचिका की सुनवाई के लिए कोर्ट आई थी. वहां भगवान सिंह से उसका विवाद हो गया. महिला ने वकील को अपशब्द कह दिए. इसी से नाराज़ वकील ने महिला को कोर्ट में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा.

कोर्ट में वकील के हाथों पिटने के बाद महिला थाने पहुँची. इस बीच इस विवाद का वीडियो वायरल हो चुका था. पुलिस ने वकील के खिलाफ धारा 323, 355, 294 और 606 के तहत केस दर्ज किया है. वकीलों ने इस मामले को दुर्भाग्यपूर्ण कहा है.

यह भी पढ़ें : आर्थिक अपराधों पर अंकुश के लिए योगी सरकार उठायेगी यह कदम

यह भी पढ़ें : लखनऊ: वजीरगंज कोर्ट में बमबाजी, 2 वकील घायल

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : उसके कत्ल पे मैं भी चुप था, मेरा नम्बर अब आया

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com