Saturday - 28 January 2023 - 4:15 PM

घर पर लाता था ग्राहक, पत्नी के मना करने पर करता था ये घिनौनी हरकत

pakistancrime

चीन में पाकिस्तानी लड़कियों से शादी करके ले जाकर उनसे देह व्यापार कराने का मामला बढ़ता ही जा रहा है। चीन से बड़ी मुश्किलों से भागने में सफल रहीं कुछ महिलाओं ने खौफनाक दास्तां के बारें में बताया। एक महिला ने कहा है कि उसका पति घर पर ग्राहकों को लेकर आता था। मना करने पर पीटता था, फिर एक दिन उल्टा टांगकर निर्वस्त्र कर दिया।

पाकिस्तान की संघीय जांच एजेंसी (एफआईए) के निदेशक तारिक रुस्तम ने कहा था कि पिछले कुछ साल में चीन ले जाई गई लड़कियों की संख्या सैकड़ों में हो सकती है। इससे संबंधित आंकड़े एकत्र किए जा रहे हैं।

दरअसल, पाकिस्तानी लड़की हुमैरा खान (बदला हुआ नाम) ने बताया कि उनके पति ने उन्हें उल्टा टांग दिया। इसके बाद निर्वस्त्र करके फोटोज खींचता रहा और वीडियो भी बनाता रहा।

हुमैरा ने कहा है कि देह व्यापार से मना करने पर उसे काफी पीटा जाता था। पत्नी ने जब पति से कहा कि तुम मुझे शादी करके लाए हो, तो पति ने जवाब दिया कि वह उसे पैसे देकर लाया है।

पाकिस्तान से शादी करके चीन गईं कुछ महिलाओं ने पाकिस्तान में देह व्यापार और अंग निकाले जाने के खतरे के बारे में भी बताया है। हुमैरा ने कहा कि एक दिन जब उसने देह व्यापार का अधिक विरोध किया तो एक डॉक्टर को बुलाया गया था।डॉक्टर ने हुमैरा के शरीर की माप ली। इसकी वजह से उन्हें लगा कि उनके अंग को अवैध तरीके से निकालकर बेचा जा सकता है।

आखिरकार हुमैरा देह व्यापार को तैयार हो गई और कुछ दिनों का वक्त मांगी। इसके बाद अकेले में मोबाइल फोन इस्तेमाल करने का उन्हें मौका मिल गया। उसने अपने घर वालों को पूरी बात बता दी।

परिवार वालों की ओर से शिकायत मिलने पर पाकिस्तान दूतावास और चीनी पुलिस ने कार्रवाई की और महिला को अपने साथ ले गए। इसके बाद उन्हें पाकिस्तान वापस भेज दिया गया। हुमैरा की तरह कुछ और महिलाओं ने भी ऐसी दर्दनाक दास्तां शेयर की है।

वहीं, हाल ही में पाकिस्तानी लड़कियों से फर्जी शादी करके उनसे देह व्यापार कराने वाले एक बड़े रैकेट का पर्दाफाश हुआ था। पाकिस्तान की जांच एजेंसियों ने इस मामले में एक दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया था।

योगी के गढ़ में बीजेपी को किस बात का है डर

पिछले काफी वक्त से ऐसे मामले सामने आते रहे हैं। पाकिस्तानी लड़कियों को कथित तौर पर बहला-फुसलाकर उनसे फर्जी शादी की जाती है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com