Sunday - 5 February 2023 - 11:57 PM

जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़, दो आतंकी ढ़ेर

न्यूज डेस्क

जम्मू और कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों  ने दो आतंकियों को मार गिराया गया है। जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को शोपियां जिले के अवनीरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। इसके अलावा पाकिस्तान की ओर से सीज फायर उल्लघन में एक भारतीय जवान शहीद हो गया।

इसके बाद सेना ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया। इस बीच आतंकियों ने जवानों पर हमला कर दिया। बदले में जवाबी कार्रवाई शुरू की गई जिसमें दो आतंकी मार गिराए गए। फिलहाल आतंकवादियों की पहचान नहीं हुई है। ये आतंकी किस संगठन के थे या कब से कश्मीर में शरण लिए हुए थे, इसका पता लगाया जा रहा है।

जम्मू-कश्मीर में हिंसा फैलाने और यहां का अमन-चैन बिगाड़ने के मकसद से घुसपैठ करने वाले इन आतंकियों को सुरक्षाबल के जवान ढूंढ-ढूंढकर मौत के घाट उतार रहे हैं। पिछले एक सप्ताह में जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ की यह पहली घटना नहीं है। सुरक्षाबल के जवानों द्वारा राज्य के कई जिले में लगातार सर्च ऑपरेशन चलाए जाने की वजह से सरहद पार से भेजे जा रहे आतंकी संगठनों में हड़कंप मचा हुआ है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com