Thursday - 29 October 2020 - 10:21 AM

कानपुर : रात में पार्लर खुलवा कर महिला के साथ पुलिसकर्मी करते थे गन्दा काम, हुए सस्पेंड

जुबिली न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश की कानपुर पुलिस पिछले कई दिनों से चर्चा में हैं। पहले विकास दुबे कांड उसके बाद लैब टेक्नीशियन के अपहरण और हत्याकांड तक कानपुर पुलिस सवालों में घिरती गई। वहीं एक बार फिर कानपूर पुलिस चर्चा में हैं।यहां पुलिसकर्मियों की बेशर्मी देखने को मिली हैं जहां पुलिसकर्मी महिला के साथ अश्लील करते नजर आये हैं।

कानपुर में एक महिला के साथ अभद्रता करते हुए दो पुलिसकर्मियों की सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है। थाना स्वरूप नगर शहर के हाई प्रोफाइल इलाके में बने एक ब्यूटी पार्लर में पुलिसकर्मियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। हालांकि ये घटना सामने आने के बाद दोनों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि 28 जुलाई की रात 10 बजे दो सिपाही सुनील नागर और अंकित प्रधान सादी वर्दी में पार्लर खुलवाते हैं। जहां पति दरवाजा खोलता है और दोनों सिपाही अंदर घुस जाते हैं। इसके बाद पार्लर में अंकित नाम का सिपाही उसकी पत्नी को लेकर ऑफिस में घुसता है और कुर्सी पर बैठाकर उसके साथ अश्लील हरकतें करता।

वीडियो के अनुसार, सिपाही पार्लर मालिक की पत्नी के गाल पर हाथ रखता है साथ ही और अश्लील हरकते भी करता है। उसकी इस अभद्रता का पति और पत्नी दोनों विरोध करते हैं, इसके बाद पति को दोनों सिपाही दूसरे हॉल में ले जाकर पत्नी के सामने बुरी तरह से मरते हैं।

हालांकि सीसीटीवी फुटेज से ऐसा कहीं नहीं लग रहा कि महिला के साथ अश्लील हरकतें और पति की पिटाई कर पुलिसकर्मी कोई कानूनी ड्यूटी को निभा रहे हों। इस घटना के सवाल उठता है कि कानपुर पुलिसकर्मी सादी वर्दी में रात को 10 बजे किसी ब्यूटी पार्लर में क्या करने गए थे?

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com