Friday - 25 June 2021 - 12:20 AM

टाटा डिजिटल क्योरफिट में करेगी बड़ा निवेश

जुबिली न्यूज़ डेस्क

मुंबई। टाटा डिजिटल ने कहा कि वह फिटनेस पर केंद्रित क्योरफिट हेल्थकेयर में 7.5 करोड़ अमेरिकी डॉलर (करीब 550 करोड़ रुपए) का निवेश करेगी। हालांकि कंपनी ने यह स्पष्ट नहीं किया कि इस निवेश से वह कितनी हिस्सेदारी हासिल करेगी।

टाटा डिजिटल द्वारा जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि क्योरफिट के संस्थापक और मुख्य कार्यकारी मुकेश बंसल टाटा डिजिटल में अध्यक्ष के रूप में एक कार्यकारी की भूमिका में शामिल होंगे और साथ ही क्योरफिट में उनकी अग्रणी भूमिका बनी रहेगी।

ये भी पढ़े:पारस अस्पताल के खिलाफ CM योगी ने दिये जांच के आदेश

ये भी पढ़े: WORLD की कई न्यूज़, सोशल मीडिया और सरकारी वेबसाइट्स क्यों हुईं डाउन

गौरतलब है कि टाटा डिजिटल अपने ई-कॉमर्स कारोबार का विस्तार करने के लिए अधिग्रहण पर जोर दे रहा है। कंपनी का मुकाबला फ्लिपकार्ट, अमेजन और रिलायंस रिटेल जैसे दिग्गजों के साथ है।

टाटा डिजिटल ने बयान में कहा कि भारतीय फिटनेस और वेलनेस बाजार सालाना 20% की दर से बढ़ रहा है और 2025 तक इसके 12 अरब डॉलर तक पहुंचने की उम्मीद है और क्योरफिट टाटा डिजिटल को सक्रिय स्वास्थ्य प्रबंधन क्षेत्र में विस्तार करने में मदद करेगा।

ये भी पढ़े:मुलायम व शिवपाल के बाद अब अखिलेश की भी हां

ये भी पढ़े: कौन है नवनीत राणा जिसकी संसद सदस्ययता पर लटकी तलवार

बयान के मुताबिक टाटा संस की 100% सहायक कंपनी टाटा डिजिटल लिमिटेड ने क्योरफिट हेल्थकेयर में 7.5 करोड़ अमेरिकी डालर के निवेश के लिए एक सहमति पत्र (एमओयू) पर दस्तखत किए हैं। हालांकि इसके लिए जरूरी मंजूरियां ली जानी हैं।

टाटा संस के चेयरमैन एन चंद्रशेखरन ने कहा क्योरफिट की साझेदारी हमारी स्वास्थ्य पेशकश के साथ बहुत अच्छी तरह से मेल खाती है, जहां तंदुरुस्ती तेजी से उपभोक्ताओं के जीवन का अभिन्न अंग बनती जा रही है।

बंसल ने कहा कि टाटा डिजिटल से जुड़ना उनके और उनकी टीम के लिए एक रोमांचक कदम है, और क्योरफिट के साथ उनके द्वारा बनाए गए मूल्य की पहचान भी है। बंसल ने कहा टाटा डिजिटल का हिस्सा बनने से हम अपने ग्राहकों के लिए अपनी पेशकशों को राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ाने में सक्षम होंगे।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com