Monday - 30 January 2023 - 12:21 AM

विराट के साथ लड़ा रही थी इश्क, अब देनी पड़ी सफाई

मुम्बई। तमन्ना भाटिया बॉलीवुड और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धमक दिखा रही है। उनकी खूबसूरती की चर्चा चारों ओर होती है। तमन्ना भाटिया अयान, पाइया, वीरम और बाहुबली जैसी बड़ी फिल्मों में अपना दम-खम दिखा चुकी है। इस एक्टे्रस का नाम कई लोगों के साथ जोड़ा जा चुका है।

पेशेवर प्रतिबद्धतओं के अलावा तमन्ना ने निजी रिलेशनशिप के कारण भी मीडिया में बनी रहती है। अब तमन्ना को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है कि वह भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ डेटिंग कर रही है।

मीडिया में ये खबर तेजी से वायरल भी हो रही है।

मामला तब ज्यादा तूल पकड़ा था जब 2012 में तमन्ना और विराट ने एक मोबाइल फोन का विज्ञापन एक साथ किया था। इसके बाद दोनों को लेकर कई तरह की खबर सामने आ रही थी।

View this post on Instagram

Meet HARIKA #funandfrustration #telugucinema #f2onjan12th #sankranthi2019 @archamehta @tinamukharjee @billymanik81 Dearest @anilravipudi Garu thank you for this amazing character!!!! Strong , sassy , badass !!! Love how you have portrayed Harika, waiting for ppl to watch this laugh riot ❤️❤️❤️

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks) on

हालांकि दोनों ने कभी इस मामले पर अपनी सफाई नहीं दी है। सालों बाद तमन्ना ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि विज्ञापन की शूटिंग के बाद वह कभी विराट कोहली से नहीं मिली।

तमन्ना ने एक चैट शो के दौरान इस मामले पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि मेरे ख्याल से उस विज्ञापन में विराट कोहली ने सिर्फ चार शब्द कहे थे। बस। इसके बाद मेरी उनसे कभी मुलाकात या बात नहीं हुई।

मगर मैं यह जरूर कहूंगी कि जिन एक्टर्स के साथ हम काम कर चुके हैं, उनमें से विराट सर्वश्रेष्ठ में से एक हैं। वह थोड़ा सा हिचकिचाहत भरा पल था। तमन्ना ने अरसे बाद इस बारे में खुलकर बात की है लेकिन विराट कोहली ने कभी इस बारे में कोई बात नहीं की है।

Jubilee Post

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com