Saturday - 28 January 2023 - 10:49 PM

बहन ने भाई के लिए लिखा ये इमोशनल पोस्ट

जुबिली न्यूज़ डेस्क

सुशांत की मौत के बाद से परिवार वाले अभी तक उबर नहीं पाए हैं। आज रक्षाबंधन के मौके पर उनकी बहन अपने भाई को बहुद याद कर रही है। हर साल की तरह वे अब सुशांत को कभी राखी नहीं बांध पाएंगी। इसी दुख को जताते हुए सुशांत की बहन रानी ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है।

सुशांत की बहन रानी ने लिखा कि

गुलशन, मेरा बच्चा

आज मेरा दिन है।

आज तुम्हारा दिन है।

आज हमारा दिन है।

आज राखी है।

इन पैंतीस सालों में इस बार ये पहला अवसर है जब पूजा की थाल सजी है। आरती का दीपक भी जल रहा है। हल्दी-चंदन का टीका भी है। मिठाई भी है। राखी भी है। बस वो चेहरा नहीं है जिसकी आरती उतार सकूं। वो ललाट नहीं है जिसपर टीका लगा सकूं। वो कलाई नहीं जिस पर राखी बांध सकूं। वो मुंह नहीं जिसे मिठाई खिला सकूं. वो माथा नहीं जिसे चूम सकूं। वो भाई नहीं जिसे गले लगा सकूं।

रानी ने लिखा कि वर्षों पहले जब तुम जब आए थे तो जीवन जगमग हो उठा था। जब थे तो उजाला ही उजाला था। अब जब तुम नहीं हो तो मुझे समझ नहीं आता कि क्या करूं? तुम्हारे बगैर मुझे जीना नहीं आता। कभी नहीं सोचा था कि ऐसा भी होगा। ये दिन आएगा पर तुम नहीं होगे। ढेर सारी चीजें हमने साथ-साथ सीखी। तुम्हारे बिना रहना मैं अकेले कैसे सीखूं. तुम्हीं कहो।

हमेशा तुम्हारी

रानी दी

गौरतलब है कि सुशांत की मौत की जांच दो राज्यों की पुलिस कर रही है। बिहार पुलिस मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची है। दोनों राज्यों की पुलिस के बीच सुशांत मामलें को लेकर खींचतान चल रही है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत का परिवार न्याय और मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com