Thursday - 9 February 2023 - 11:48 AM

इस बार करवाचौथ पर ट्राई करें ये स्पेशल वेस्टर्न ड्रेस

न्यूज डेस्क

इन दिनों त्योहारों का सीजन चल रहा है। नवरात्री और दशहरा बीत गया है। अब महिलाओं का करवा चौथ फिर धनतेरस और दिवाली आने वाली है। इसमें महिलाओ का करवाचौथ गुरुवार को होगा। ऐसे में महिलाएं  खरीददारी करने में लगी है। लेकिन बदलते परिद्रश्य में उनके वार्डरोब में इंडियन ड्रेस कम ही होती जा रही है।

इन्ही वजहों से तीज त्योहारों में महिलाएं अब इंडो वेस्टर्न ड्रेसेज को तवज्जों देने लगी है। पति की लंबी उम्र के लिए रखे जाने वाला करवा चौथ के त्योहार पर आप साड़ी, लहंगा या सलवार-कमीज की जगह इंडो-वेस्टर्न स्टाइल में कुछ नया ट्राई करने की सोच रही हैं। तो फैशन बाजार में आपके लिए कई ऑप्शन हैं।

खास कर उन लोगों के लिए जिनका इस बार पहला या दूसरा करवा चौथ है, तो आपके लिए इस तरह की ड्रेस परफेक्ट होगी। इस बार फैशन के बाजार में रेडी टू वियर साड़ी काफी ट्रेंड में है। इस तरह की साड़ी बांधने में ज्यादा झंझट नहीं है और आपको आसानी से फेस्टिव लुक भी मिल जाता है।

इसके अलावा रफल प्लाजो के साथ अगर आप कुर्ता या कमीज ट्राई करें तो इस लुक में काफी आकर्षक दिख सकती हैं। इसके लिए आपको कलर कॉम्बिनेशन का खास ध्यान रखना होगा। आप चाहे तो प्रिटेंड या डिजाइनिंग प्लाजो के साथ कुर्ता कैरी कर सकती हैं।

वहीं, अगर आप डिजाइनर लहंगे के साथ स्टाइलिश बेल्ट कैरी कर रही है। इसपर आपका निखार खुलकर सामने आएगा। साड़ी पर बेल्ट बांधने का फैशन वैसे भी काफी ट्रेंड में है। किसी भी तरह की साड़ी पर बेल्ट कैरी करने से पहले उसे उसके बॉर्डर से जरूर मैच कर लें।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com