Tuesday - 30 November 2021 - 9:05 PM

शिल्पा ने पति को बताया बेगुनाह, कहा-पोर्न प्रोडक्शन में…

जुबिली न्यूज डेस्क

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में बीते सोमवार से जेल में बंद हैं। इस मामले में शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि उनका हॉटशॉट्स से कोई लेना-देना नहीं है साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनके पति राज कुंद्रा बेगुनाह हैं।

शिल्पा ने कहा कि राज कुंद्रा के मोबाइल एप्लिकेशन पर सटीक कंटेंट की जानकारी नहीं थी। शुक्रवार को उनसे मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने उनके पति राज कुंद्रा से जुड़े कथित पोर्न रैकेट के सिलसिले में पूछताछ की।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि उनके पति निर्दोष हैं और पोर्नोग्राफी से उनका कोई लेनादेना नहीं है।

यह भी पढ़ें : भाजपा सांसद ने पूछा सवाल-सरकार के प्रवक्ता बताएं कहां गए 300 करोड़ रुपए?

यह भी पढ़ें : कोरोना : सितंबर तक आ सकती है बच्चों की वैक्सीन

उन्होंने कहा कि उनके पति राज कुंद्रा अश्लील सामग्री के निर्माण में शामिल नहीं थे। उन्होंने लंदन में बैठे वांटेड आरोपी प्रदीप बख्शी और राज कुंद्रा के एक रिश्तेदार को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया।

वहीं एक स्थानीय अदालत ने शुक्रवार को आरोपी राज कुंद्रा और रयान थोर्प की पुलिस हिरासत मंगलवार तक के लिए बढ़ा दी।

कुंद्रा ने अब इस मामले में अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया है और अपनी याचिका में कहा है, ”ऐसी सामग्री जिसे पुलिस अश्लील होने का दावा करती है, प्रत्यक्ष स्पष्ट यौन कृत्यों और संभोग को नहीं दर्शाती है, लेकिन लघु फिल्मों के रूप में ऐसी सामग्री दिखाती है जो कामुक हैं या व्यक्तियों के हित के लिए अपील करती हैं।”

इस सप्ताह की शुरुआत में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा और 10 अन्य लोगों को पोर्न फिल्मों के निर्माण और ऐप्स के माध्यम से प्रकाशित करने में कथित रूप से शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें : Mirabai Chanu Wins Medal : तीरंदाजी का शौक लेकिन बन गई भारोत्तोलक

यह भी पढ़ें :यूपी चुनाव के लिए ओवैसी ने अखिलेश के सामने क्या शर्त रखी?

यह भी पढ़ें : बड़े अदब से : अथ कुर्सी कथा

मुंबई के पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने कहा कि राज कुंद्रा इस मामले में प्रमुख साजिशकर्ता प्रतीत होते हैं। फरवरी में मुंबई पुलिस की अपराध शाखा मुंबई में मामला दर्ज किया गया था।

कथित पोर्नोग्राफी रैकेट की जांच से पता चला है कि राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों ने पिछले डेढ़ साल में 100 से अधिक अश्लील वीडियो खरीदे और उन्हें अपने ऐप हॉटशॉट्स पर अपलोड किया। जांच से पता चला कि ऐप के करीब 20 लाख ग्राहक हैं।

पुलिस ने यह भी पाया है कि मंगलवार को राज कुंद्रा की वियान कंपनी के कार्यालय से उनके द्वारा जब्त किए गए सर्वर और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों से डेटा हटा दिया गया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे अब हटाए गए डेटा को पुन: प्राप्त करने के लिए फोरेंसिक विशेषज्ञों की मदद ले रहे हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com