Saturday - 22 January 2022 - 1:30 AM

हैवानियत की हदें पार ! बनाया हवस का शिकार फिर प्राइवेट पार्ट को नुकीली चीज से…

जुबिली स्पेशल डेस्क

राजस्थान के अलवर में एक बेहद खौफनाक और शर्मसार करने का मामला सामने आया है। दअरसल यहां पर एक मुक बधिर बच्ची के साथ गैंगरेप किया गया है।

इतना ही नहीं गैंगरेप करने के बाद दरिंदगी की सारी हदों को पार करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट्स को नुकीली चीज से वार कर जख्मी कर दिया गया। हालांकि डॉक्टरों की टीम ने आठ घंटे तक ऑपरेशन कर इस बच्ची की जान तो किसी तरह से बचा ली है।

जानकारी के मुताबिक 16 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ है। डॉक्टरों ने किसी तरह से ऑपरेशन कर इस बच्ची की जिंदगी बचा ली है। डॉक्टरों के मुताबिक बच्ची के प्राइवेट पार्ट में नुकीली चीज डाली गयी थी जिससे उसका प्राईवेट पार्ट और मलद्वार एक हो गए था।

प्रतीकात्मक चित्र

इस पूरी घटना को अंजाम देने वाले अपराधी अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है। बताया जा रहा है कि बच्ची की हालत उस समय काफी नाजुक हो गई थी जब मंगलवार की रात अलवर में डॉक्टरों ने खून रोकने की बहुत कोशिश की मगर रक्तस्राव नहीं रुका।

 

इसके बाद  आनन-फानन में उसे जयपुर लाया गया जहां अब उसकी हालत पहले से बेहत बतायी जा रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है अपराधी को पकडऩे के लिए फ़ुटेज को देखा जा रहा है। हालांकि अभी तक इस पर कोई सुराग नहीं मिल सका है।

उधर लोंगो की माने तो पीड़िता को आखिरी बार लोगों ने 12 बजे देखा था। बताया जा रहा है कि बच्ची इसके बाद लहूलुहान हालत में ओवर ब्रिज के नीचे मिली थी। असिस्टेंट डायरेक्टर राजेश सिंह ने इस पर बताया है कि रेप के बाद ओवर ब्रिज पर गाड़ी रोककर लड़की को वहां से नीचे फेंक दिया गया था। पुलिस फरार चल रहे अपराधी की तलाश में है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com