Sunday - 1 August 2021 - 7:20 PM

राहुल का मोदी पर तंज, कहा-किसानों का जीवन बर्बाद…

जुबिली न्यूज डेस्क

तमिलनाडु में अप्रैल-मई में होने वाले चुनाव के लिए प्रचार कर रहे राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और राष्ट्रीय स्वसं सेवक संघ पर जमकर निशाना साधा।

एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि हम पीएम नरेंद्र मोदी को भारत की आधारशिला बर्बाद नहीं करने देंगे।

राहुल ने किसानों के विरोध प्रदर्शन को लेकर भी केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, ” मोदी सरकार ने किसानों का जीवन बर्बाद करने के लिए तीनों कृषि कानून पास किए हैं। मोदी मंडियों को बर्बाद करना चाहते हैं। वो अपने पांच या छह व्यवसायी मित्रों को गेंहू, चावल और अनाज स्टोर करने का अधिकार देना चाहते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें लाखों टन अनाज स्टोर करने का अधिकार दिया जाएगा जबकि किसान उनसे साथ बहस नहीं कर पाएंगे और इस मामले में किसान कोर्ट का रूख भी नहीं कर पाएंगे। ”

उन्होंने कहा कि किसान कानून के बनने की खुशी नहीं मना रहे हैं बल्कि वो दिल्ली की सीमाओं पर डटे हैं क्योंकि उन्हें पता है कि, “सरकार किसानों का भविष्य तबाह कर रही है। ”

ये भी पढ़े: राहुल का तंज- जनता महंगाई से त्रस्त, मोदी सरकार टैक्स वसूली में मस्त 

ये भी पढ़े: क्या नड्डा की रणनीति से मजबूत होगी बीजेपी  

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कभी भी भाजपा को ऐसा करने नहीं देगी। उन्होंने कहा, “हम नरेंद्र मोदी सरकार को हमारे देश की आधार को कमजोर नहीं करने देंगे”

संघ का नाम लिए बिना उन्होंने कहा, “नरेंद्र मोदी को ये लगता है कि क्योंकि वह तमिलनाडु की सरकार को ब्लैकमेल कर सकते हैं इसलिए वह तमिलनाडु के लोगों के काबू में कर सकते हैं। नागपुर के निक्कर वाले कभी भी तमिलाडु का भविष्य नहीं तय कर सकते, भले ही वह कितने भी परेड क्यों ना कर लें। केवल तमिलनाडु के लोगों के हाथ में ही तमिलनाडु का भविष्य है।”

ये भी पढ़े: पार्थो दासगुप्ता का दावा, अर्नब ने दिए मुझे 40 लाख रुपए 

ये भी पढ़े:  100 रुपये के पुराने नोटों को लेकर आरबीआई ने दिया ये जवाब

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com