Sunday - 5 February 2023 - 4:26 PM

PM मोदी ने कोलंबो सीरियल ब्‍लॉस्‍ट में मारे गए लोगों को दी श्रद्धांजलि

न्‍यूज डेस्‍क

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने दो दिवसीय विदेश दौरे के अंतिम दिन रविवार को श्रीलंका पहुंचे हैं। कोलंबो एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री मोदी का जोरदार स्वागत किया गया। उनकी अगवानी श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने की। बता दें कि पीएम मोदी ईस्टर के दौरान श्रीलंका में हुए बम विस्फोट के बाद पहुंचने वाले पहले विदेशी राष्ट्राध्यक्ष हैं।

प्रधानमंत्री मोदी की इस यात्रा के दौरान भारत और श्रीलंका के बीच आतंकवाद, निवेश समेत कुई मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। अपनी श्रीलंका यात्रा के दौरान पीएम मोदी आज श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना के साथ बातचीत करेंगे।

इसके बाद पीएम मोदी श्रीलंका के विपक्षी नेता महिंद्रा राजपक्षे और तमिल नैशनल अलायंस के नेताओं से भी मुलाकात करेंगे। इस दौरान दोनों देशों के बीच आतंकवाद समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो सकती है।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यह तीसरी श्रीलंका यात्रा है। इससे पहले उन्होंने 2015 और 2017 में श्रीलंका की यात्रा की थी। श्रीलंका में पीएम मोदी का काफी व्यस्त शेड्यूल है।

पीएम मोदी ने श्रीलंका पहुंचने पर खुशी जताई है। उन्होंने ट्वीट किया कि श्रीलंका आकर खूश हूं। चार साल में यह मेरी तीसरी श्रीलंका यात्रा है। उन्होंने कहा है कि भारत कभी भी अपने मित्रों को नहीं भूलता है जब उन्हें जरूरत होती है। श्रीलंका में हुए भव्य स्वागत से खुशी हुई।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com