Saturday - 28 January 2023 - 5:58 AM

UP में पेंडुलम पॉलिटिक्स:अखिलेश ने कहा-हमारे चाचा ऐसा झूला झुलाएंगे ना…

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की सियासत में लगातार घमासान देखने को मिल रहा है। मुलायम के जाने के बाद समाजवादी पार्टी पर इसका गहरा असर जरूर पड़ा था लेकिन अब मुलायम परिवार एक होता हुआ नजर आ रहा है।

चाचा और भतीजे में भी अब सुलह हो गई और अब खुलकर शिवपाल यादव अपने भतीजे के पक्ष में आ गए है। इतना ही नहीं डिंपल यादव की जीत के लिए शिवपाल यादव घर-घर जाकर वोट मांग रहे हैं।

दूसरी ओर बीजेपी शिवपाल यादव को लेकर कई तरह का बयान दे रही है। कल योगी ने शिवपाल यादव पर बड़ा बयान दिया था और कहा था कि शिवपाल यादव एक पेंडुलम है।

इसके बाद से यूपी में यूपी में पेंडुलम पॉलिटिक्स का नया दौर शुरू हो गया है। इस पूरे बयान पर अब अखिलेश यादव ने योगी को तगड़ा जवाब दिया है। अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे चाचा राजनीति के पुरोने खिलाड़ी हैं, ऐसा झूला झुलाएंगे कि दूर जाकर गिरोगे। अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि देखा है ना जब कोई बड़ा किसी बच्चे को तेज झूला झुलाता है तो वो कैसे रोने लगता है।

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा कि माननीय शिवपाल सिंह यादव जी की सुरक्षा श्रेणी को कम करना आपत्तिजनक है। साथ ही ये भी कहना है कि पेंडुलम समय के गतिमान होने का प्रतीक है और वो सबके समय को बदलने का संकेत भी देता है और ये भी कहता है कि ऐसा कुछ भी स्थिर नहीं है जिस पर अहंकार किया जाए।

योगी ने कहा था

सीएम योगी ने मैनपुरी के करहल में चुनावी जनसभा में कहा था कि चाचा शिवपाल की स्थिति पेंडुलम जैसी हो गई
है। बेचारेको पिछली बार कितना बेइज्जत करके भेजा था। कुर्सी तक नहीं मिली। कुर्सी के हैंडल पर बैठना पड़ा था। जीवन में पेंडुलम कभी नहीं बनना चाहिए। पेंडुलम का कोई लक्ष्य नहीं होता है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com