Thursday - 24 June 2021 - 11:53 PM

OH NO ! कोरोना ने निगल ली इस एक्ट्रेस की जिंदगी

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। कोरोना की दूसरी लहर में लगातार लोगों की मौते हो रही है। आम इंसानों के साथ-साथ कोरोना ने बॉलीवुड के कई लोगों को अपना शिकार बनाया है।

 बॉलीवुड के रणबीर कपूर, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, कटरीना कैफ आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, संजय लीला भंसाली जैसे तमाम सितारों ने कोरोना से जंग जीती है लेकिन आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘ड्रीमगर्ल’ की एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ कोरोना की जंग हार गई है।

अब आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘ड्रीमगर्ल’ की एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का निधन होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक उनको कोरोना हुआ था। उनकी निधन की पुष्टि उनकी बहन ने दी है।’

ये भी पढ़े:संजय गर्ग ने उठायी व्यापारी समाज के लिए आवाज

ये भी पढ़े: यूपी के सभी अस्पतालों में फिर शुरू होगी OPD

बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से कोरोना से लड़ रही थी और आईसीयू में भर्ती थी लेकिन अब निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। रिंकू की कजिन चंदा सिंह निकुंभ ने ये जानकारी दी है।

उन्होंने मीडिया को बताया कि 25 मई को रिंकू कोरोना की चपेट में आई थी। इसके बाद होम आइसोलेशन में रहकर उनका इलाज हो रहा था लेकिन इस दौरान उनको बुखार कम नहीं हो रहा था।

ये भी पढ़े:5 करोड़ टेस्ट करने वाला पहला राज्य बना उत्तर प्रदेश

ये भी पढ़े: भारत में विदेशी कोरोना टीकों की राह हुई आसान

इसके बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इतना ही नहीं तबीयत और खराब होने की वजह से आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा लेकिन जहां उन्हें बचाया नहीं जा सका।

रिंकू अमेजन प्राइम की फिल्म हैलो चार्ली में नजर आई थी। इसके आलावा फल्म ड्रीम गर्ल में खास भूमिका में नजर आई थी। वहीं ीवी शोज जैसे चिडयि़ाघर, मेरी हानिकारक बीवी में भी अपने अभिनय छाप छोड़ी थी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com