Monday - 3 August 2020 - 2:26 PM

अब ब्राजील के राष्ट्रपति को हुआ कोरोना

जुबिली स्पेशल डेस्क

पूरे विश्व में कोरोना लगातार खतरनाक हो रहा है। आलम तो यह है कि दुनिया में कोरोना के मामले 1.17 करोड़ के पार हो चुके हैं जबकि 5.40 लाख लोगों की जान कोरोना से जा चुकी है।

अमेरिका जैसे देशों में कोरोना कम होने का नाम नहीं ले रहा है। अमेरिका के बाद ब्राजील में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। ब्राजील में 1,626,071 लोग कोरोना की चपेट में है जबकि 65,556 लोगों की मौत हो चुकी है। ब्राजील से एक और बड़ी खबर आ रही है। दरअसल ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो भी कोरोना की चपेट में है।

ये भी पढ़े: सिंधिया के PS की वजह से दहशत में CM समेत बीजेपी के हजारों नेता

ये भी पढ़े: तो क्या सरकार बढ़ाने वाली है चीनी के दाम

जानकारी के मुताबिक बोल्सोनारो को तेज बुखार होने की बात सामने आई थी। इसके बाद सोमवार को उनकी जांच की गई थी जिसके बाद पता चला है कि उनको कोरोना हो गया है। ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो कोरोना को हल्के में ले रहे थे और इसे साधारण फ्लू बताकर इसपर ज्यादा ध्यान नहीं दे रहे थे लेकिन अब कोरोना ब्राजील में सबसे ज्यादा खतरनाक हो गया है।

ये भी पढ़े: अजय देवगन पर क्यों बरसी प्राची देसाई

ये भी पढ़े: वैज्ञानिकों की नई खोज से पोलियो की बीमारी को पहचानना हुआ आसान

बोल्सोनारो ने अप्रैल में कहा था कि यदि वह कोरोना वायरस से सक्रमित हो भी जाते हैं तो उन्हें परेशान होने की जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि मुझे कुछ भी महसूस नहीं होगा, यह बिल्कुल हल्के फ्लू या जुकाम जैसा है। उनका यह बयान तब आया था जब वहां पर कोरोना उतना खतरनाक नहीं था लेकिन अब हालात बदल गए है। कोरोना ब्राजील में लगातार बेकाबू होता दिख रहा है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com