Sunday - 29 January 2023 - 8:44 PM

‘कश्मीरियों से नहीं, आतंकवाद से लड़ाई’

लखनऊ। केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने ट्वीट कर कहा कि कश्मीरियों पर हमला निंदनीय है। हमारी लड़ाई आतंकवाद और अलगाववाद के खिलाफ है। इसमें जम्मू-कश्मीर के लोगों का हमें सहयोग चाहिए। वहीं जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने पहले इस घटना को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह से दोषियों पर कार्रवाई की मांग की, बाद में लखनऊ पुलिस की सराहना करते हुए उन्होंने बाकी आरोपितों को भी गिरफ्तार करने संबंधी ट्वीट किया।

जम्मू कश्मीर के पुलिस अफसरों ने लखनऊ पुलिस को सराहा

यही नहीं बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने कहा कि ऐसे लोगों को खुला नहीं छोड़ा जा सकता। त्वरित कार्रवाई करने के लिए लखनऊ पुलिस का धन्यवाद। खास बात यह है कि इस प्रकरण को लेकर जम्मू- कश्मीर में तैनात कई आईपीएस अफसरों ने यूपी पुलिस से कार्रवाई करने की मांग की और बाद में पुलिस द्वारा उठाए गये कदमों की सराहना भी की। आईएएस टॉपर रहे जम्मू कश्मीर के शाह फैजल ने ट्वीट किया कि एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी मेरे बैचमेट हैं। मुझे खुशी है कि उन्होंने वेंडर्स को पीटने वाले गुंडों के खिलाफ तत्काल सख्त कदम उठाए।

कश्मीरियों पर हमले से शर्मसार हुआ तहजीब का शहर

राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड तक हुई गूंज, घटना की निंदा की

आपको बता दे की विश्व हिंदू दल के कार्यकर्ताओं द्वारा बीते बुधवार को डालीगंज पुल पर ड्राई फ्रूट बेचने वाले कश्मीरी युवकों के साथ मारपीट की घटना ने तहजीब के शहर को शर्मसार किया, जिसके लिए मुख्य कार्यकर्ताओ को पुलिस ने गिरफ्तार कर कार्यवाही भी की। साथ ही देश भर बड़े मुद्दे को हवा भी मिली है।

केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने इसकी निंदा की तो बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी ट्वीट कर दोषियों को सख्त सजा देने को कहा। गनीमत रही कि लखनऊ पुलिस ने घटना के बाद तत्परता दिखाते हुए सभी आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उसकी प्रशंसा की गयी।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com