Friday - 3 February 2023 - 1:28 PM

उपेंद्र कुशवाहा पर नीतीश कुमार की दो टूक…कहा-BJP में जब चाहें चले जाएं

जुबिली स्पेशल डेस्क

बिहार की सियासत में एक नाम इस वक्त चर्चा का विषय बना हुआ है। ये नाम है उपेंद्र कुशवाहा का। दरअसल उपेंद्र कुशवाहा को लेकर कहा जा रहा है कि वो नीतीश कुमार का साथ छोड़ सकते हैं और बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

उनको लेकर कहा जा रहा है कि वो बीजेपी के सम्पर्क है। इतना ही नहीं उपेंद्र कुशवाहा और नीतीश कुमार के बीच तनाव अब चरम पर जा पहुंचा है।

हालात तो इतने खराब हो गए है कि नीतीश कुमार की जनता दल युनाइटेड और उपेंद्र कुशवाहा की तरफ से जुब़ानी जंग तेज हो गई है। उप्रेंद्र कुशवाहा द्वारा नीतीश कुमार को कमजोर बताए जाने के बाद तो नीतीश कुमार का गुस्सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा है।

अब नीतीश कुमार ने उप्रेंद्र कुशवाहा को खुली चुनौती दे डाली है।सीएम नीतीश ने कहा कि जेडीयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा खुद भारतीय जनता पार्टी के संपर्क में हैं और वो हम पर यानी जेडीयू पर आरोप लगा रहे हैं। नीतीश कुमार यही नहीं रूके उन्होंने आगे दो टुक जवाब देते हुए कहा कि उन्हें जब बीजेपी में जाने का मन हो चले जाएं। बीते दिनों उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार को कमजोर बताया था।

उप्रेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि पहले जब नीतीश कुमार अकेले हुए तो हमने उनका साथ दिया था. उन्होंने ये भी कहा था कि आज के समय में नीतीश कुमार और मेरी (उपेंद्र कुशवाहा) की हालत एक जैसी है, लेकिन आज हमारे साथ कोई नहीं है। उपेंद्र कुशवाहा सीधे तौर आरजेडी पर निशाना साधा रहे थे।

अब एक कार्यक्रम में नीतीश कुमार ने उपेंद्र कुशवाहा पर अपनी खुलकर बात रखी है और कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा द्वारा कही गई कमजोर होने वाली बात फालतू है। उन्हें कुछ पता नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले जेडीयू के 47 लाख सदस्य थे जो बढक़र अब 70 लाख हो गए हैं. इससे पार्टी मजबूत हुई है।

दरअसल उपेंद्र कुशवाहा को लेकर जनता दल युनाइटेड में अब पहले जैसा उत्साह नहीं और उनको पार्टी से अलग-थलग कर दिया गया है जिसकी वजह से वो नीतीश कुमार से नाराज चल रहे हैं और बगावती तेवर अपनाये हुए है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com