Tuesday - 30 November 2021 - 9:11 PM

आर्यन मामले को सुप्रीम अदालत में ले जाने की तैयारी में है NCB

जुबिली न्यूज़ ब्यूरो

नई दिल्ली. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का मामला सुप्रीम कोर्ट ले जाने की तैयारी कर रही है एनसीबी. एनसीबी के लिए आर्यन का मामला महज़ ड्रग्स का मामला नहीं रहा है बल्कि यह मामला अब उसके लिए प्रेस्टीज इश्यू का मामला बन गया है.

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद जिस तरह से एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को बैकफुट पर आना पड़ा और अंतत: उनसे यह केस वापस ले लिया गया. जिस तरह से इस मामले में रिश्वत की बात सामने आये. जिस तरह से एनसीबी की टीम में शामिल व्यक्ति ने ही ब्यूरो को कटघरे में इस तरह से खड़ा किया कि वह बचाव की मुद्रा में आ गया.

अब जब हाईकोर्ट आर्यन को लेकर नर्म रुख अपना रहा है और आर्यन के व्हाट्सएप चैट में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है तब एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी बाम्बे हाईकोर्ट के फैसले पर कानूनी राय ले रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि एनसीबी इस मामले को सुप्रीम कोर्ट ले जाने का मन बना चुकी है.

सुपर स्टार शाहरुख खान के 23 साल के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने तीन अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. 28 अक्टूबर को उन्हें बाम्बे हाईकोर्ट ने ज़मानत दी. हाईकोर्ट ने उनका पासपोर्ट जमा करा लिया है.

जेल से रिहा होने के बाद आर्यन एनसीबी अधिकारियों के सामने पेशी पर जा रहे हैं. 19 नवम्बर को एनसीबी के सामने पेश होने के बाद आर्यन की पेशी दिल्ली से आयी उस विशेष एजेंसी के सामने हुई जो अब इस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें : पूर्व उप प्रधानमंत्री पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली शीर्ष टेनिस खिलाड़ी गायब

यह भी पढ़ें : वह पहले पति से गुज़ारा भत्ता भी लेती रही और शादी कर दूसरे पति के साथ रहती रही

यह भी पढ़ें : दस हज़ार करोड़ की लागत से बनेगी फिल्म सिटी, 2022 में शुरू हो जायेगा काम

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : बगैर गलती माफी कौन मांगता है प्रधानमन्त्री जी

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com