Monday - 30 January 2023 - 5:45 PM

किस ओर शिफ्ट हो रहा हैं मुस्लिम वोट

न्‍यूज डेस्‍क

लोकसभा चुनाव के परिणाम 23 मई को आएंगे। लेकिन इससे पहले आप आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्‍ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का इलेक्‍शन रिजल्‍ट को लेकर नया बयान आया है।

दरअसल, दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर चुनाव हो चुके हैं। आम आदमी पार्टी (आप), कांग्रेस और बीजेपी ने इन चुनावों में पूरा जोर लगा दिया है। चुनाव से पहले कांग्रेस के साथ गठबंधन की कोशिश में लगे केजरीवाल सात सीटों पर अलग से चुनाव लड़े।

अंतिम चरण के मतदान से कुछ घंटे पहले केजरीवाल ने बयान दिया है कि आखिरी समय में मुस्लिम वोट कांग्रेस को शिफ्ट कर गया। एक इंटरव्यू में जब केजरीवाल से दिल्ली की सातों सीटों के नतीजों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि

देखते हैं क्या होता है। वास्तव में, चुनाव के 48 घंटे पहले तक सातों सीट लग रहा था आम आदमी पार्टी को आएंगी। आखिरी समय में पूरा मुस्लिम वोट कांग्रेस की तरफ शिफ्ट हो गया। चुनाव से एक रात पहले, हम पता लगा रहे थे कि हुआ क्या है। पूरा का पूरा मुस्लिम वोट जो है वो कांग्रेस को शिफ्ट हो गया।

हालांकि, अरविंद केजरीवाल के इस बयान दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पता नहीं वह क्या कहना चाह रहे हैं, जिस किसी को भी वह वोट देना चाहते हैं, उन्हें वोट देने का अधिकार है। दिल्ली के लोग केजरीवाल के शासन मॉडल को न तो समझते थे और न ही पसंद करते थे।

 

अरविंद केजरीवाल के इस बयान कुमार विश्वास ने कहा कि यानी इस बार EVM की जगह मुस्लिम… इससे पहले चुनावों में हार के बाद आम आदमी पार्टी ईवीएम का मुद्दा उठाती रही है. आप नेता सौरभ भारद्वाज ने विधानसभा में बताया था कि कैसे ईवीएम हैक की जाती है

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com