Monday - 12 April 2021 - 12:35 AM

कोरोना : इस राज्य में फिर लग सकता है लॉकडाउन

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। देश में भले ही कोरोना की रफ्तार कम हो गई हो लेकिन अब भी कई राज्यों में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है। हालांकि कोरोना की वैक्सीन आ गई और लोगों को लगने लगी है लेकिन कोरोना ने एकाएक रफ्तार पकड़ ली है।

मुम्बई में सबसे ज्यादा कोरोना का कहर टूटा है और अब भी जारी है। उधर मुंबई में लोगों को कोरोना की वैक्सीन अभी नहीं लग रही है। इसको लेकर बीएमसी ने एक ट्वीट किया है और बताया है कि मुंबई में आज वैक्सीनेशन अभियान बंद रहेगा।

दरअसल इस समय महाराष्ट्र में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, जिसे देखते हुए नासिक में भी लॉकडाउन के संकेत मिल रहे हैं। जानकारी मिल रही है नासिक में लॉकडाउन लगाने पर सरकार विचार कर सकती है।

ये भी पढ़े : अधिकारी आपकी बात नहीं सुनते हैं तो उन्हें बेंत से मारिये : गिरिराज सिंह

ये भी पढ़े : डोर्सी के पहले ट्वीट के लिए लगी 14.5 करोड़ रुपए की बोली

इतना ही नहीं औरंगाबाद में भी आज ही लॉकडाउन पर कोई कदम उठाया जा सकता है। महाराष्ट्र सरकार लॉकडाउन लगाने को लेकर एक बैठक करने वाली है।

दरअसल महाराष्ट्र में एकाएक कोरोना की रफ्तार को देखने हुए सरकार कोई सख्त कदम उठा सकती है। बताया जा रहा है कि एक 10 हजार से ज्यादा मामले कोरोना के सामने आ रहे हैं। इस वजह से सरकार इसको लेकर सख्त कदम उठा सकती है।

ये भी पढ़े : रालोसपा से इस्तीफा देने वाले नेताओं ने उपेन्द्र कुशवाहा पर क्या आरोप लगाया?

ये भी पढ़े : India vs South Africa women’s series: इस वजह से भारत का पलड़ा भारी

बीते शनिवार को महाराष्ट्र में 10 हजार से ज्यादा नए मामले आने से सरकार की नींद उड़ गई है। इसके आलावा नासिक में चौबीस घंटे में कोरोना के 645 मामले सामने आने के बाद सरकार यहां पर लॉकडान लगाने पर विचार कर रही है। सरकार आज इसको लेकर कोई बड़ा ऐलान कर सकती है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com