Wednesday - 8 February 2023 - 12:25 PM

MP : मेले में चाट खाने के बाद 100 से ज्यादा लोगों की बिगड़ी तबीयत

जुबिली स्पेशल डेस्क

भोपाल। मध्यप्रदेश के सीधी जिले में संक्रांति के मेले में खराब खाने की वजह से कई लोगों के बीमार होने की खबर है। बताया जा रहा है कि मकर संक्रांति मौके पर लगे मेले में चाट खाने से 100 से ज्यादा लोगों की तबीयत बिगड़ गई। आनन-फानन में बीमारों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर नैकिन में भर्ती कराया गया है।

पूरे मेले में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया है। बीमारों में महिलाएं और बच्चे ज्यादा शामिल है। हालात तो इतने ज्यादा खराब हो गए कि करीब 20 लोगों को बड़े अस्पताल में रेफर करने की नौबत आ गई। उधर पूरे मामले की जानकारी मुख्यमंत्री को हो गई और वो पूरी नजर रखे हुए।

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश के पैतृक गांव आंखमऊ में कल होगा शरद यादव का अंतिम संस्कार

ये भी पढ़ें-कल होगा शरद यादव का अंतिम संस्कार

इसके साथ ही सीएम ने बेहतर इलाज की व्यवस्थाओं सीधी कलेक्टर और रीवा कमिश्नर को निर्देशित भी किया है। ये मेला रामपुर नैकिन की ग्राम पंचायत खेड़ा में सोन नदी के पास लगा था और संक्रांति का मेले का आयोजन किया गया था और इसी मेले में शनिवार को लोगों ने चाट खाई थी लेकिन इसके बाद कई लोगों की तबीयत खराब हो गई।

ये भी पढ़ें-बिजनौर क्रिकेट लीग: मंगली टाइगर्स बिजनौर और बंगाल टाइगर्स जालिम खेड़ा जीते

कई लोग तो बेहोश तक हो गए। कई लोग खुद से अस्तपाल पहुंचे और इलाज कराया है। बीमारों में ग्राम पंचायत क्षेत्र कुआं, भीतरी, ममदर व झलवार के ज्यादा लोग शामिल है।

बीमारों की संख्या इतनी ज्यादा थी कि अस्पताल में जगह कम पड़ गई. मरीजों को फर्श पर लिटाकर उनका इलाज किया। मुख्यमंत्री ने फूड प्वाइजनिंग से प्रभावित लोगों के समुचित इलाज और कुशलता के निर्देश कलेक्टर को दिए है। मुख्यमंत्री कार्यालय इस मामले पर अपनी कड़ी नजर बनाये हुए हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com