Sunday - 5 February 2023 - 7:33 PM

आनन्देश्वर पाण्डेय बने ओसीए की स्टैंडिंग कमेटी के सदस्य 

लखनऊ। भारतीय ओलंपिक संघ के कोेषाध्यक्ष आनन्देश्वर पाण्डेय को ओलंपिक काउंसिल ऑफ एशिया (ओसीए) की स्टैंडिंग कमेटी का सदस्य चुना गया है। आनन्देश्वर पाण्डेय स्टैंडिग कमेटी में चुने जाने वाले उत्तर प्रदेश से पहले खेल प्रशासक है।
आनन्देश्वर पाण्डेय की नियुक्ति ओलंपिक काउंसिल ऑफ एशिया के अध्यक्ष शेख अहमद अल फहद अल सबह ने मंगलवार (19 मार्च) को जारी एक पत्र के माध्यम से की। शेख अहमद अल फहद अल सबह ने मार्च की शुरूआत में हुई ओसीए की बैठक में प्रस्तुत रिपोर्ट के आधार पर विभिन्न स्टैंडिंग कमेटियों के सदस्यों की नियुक्ति की है।  आनन्देश्वर पाण्डेय (यूपी ओलंपिक संघ के भी महासचिव) अगले चार साल के लिए दस सदस्यीय स्पोर्ट्स फार आल स्टैंडिग कमेटी में सदस्य चुने गए है जो एशिया में ओलंपिक खेल का प्रचार करने और ज्यादा से ज्यादा लोगों को खेल से जोड़ने का काम करेगी।
यूपी ओलंपिक एसोसिएशन के अध्यक्ष  विराज सागर दास, यूपी हैण्डबाल संघ के अध्यक्ष  सुधीर एम बोबडे (आईएएस),  अभिजीत सरकार (वरिष्ठ उपाध्यक्ष, यूपी ओलंपिक एसोसिएशन) ,  नवनीत सहगल (आईएएस), खेल निदेशक डा.आरपी सिंह (वरिष्ठ संयुक्त सचिव, यूपी ओलंपिक एसोसिएशन) ने  आनन्देश्वर पाण्डेय को अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर इस नई जिम्मेदारी के लिए अपनी शुभकामनाएं दी और उम्मीद जताई कि उनके अनुभव के सहारे एशिया में ओलंपिक मूवमेंट को मजबूत बनाने में मदद मिलेगी।
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com