Wednesday - 10 January 2024 - 2:45 AM

कियारा के हाथों में रची मेहंदी! सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं तस्वीरें

जुबिली न्यूज डेस्क

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी वेडिंग सेरेमनी 6 फ़रवरी को राजस्थान के जैसलमेर में होगी। इस बीच हाथों में मेहंदी रचाए कियारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ख़बरों की मानें तो यह कियारा की मेहंदी सेरेमनी की पहली तस्वीर है। फोटो में कियारा दुल्हन के लिबास में ख़ूबसूरत लग रही हैं और हाथों की मेहंदी दिखा रही हैं। उनके साथ सेलेब्रिटी मेहंदी डिजाइनर वीना नागदा भी नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सिद्धार्थ और कियारा ने मेहंदी के लिए वीना नागदा को हायर किया है। कहा जा रहा है कि शुक्रवार को वीना ने सोशल मीडिया स्टोरी पर एक फोटो शेयर की थी, जो मुंबई के छत्रपति शिवाजी टर्मिनस की थी।

वीना ने फोटो के साथ लिखा था कि वे राजस्थान जा रही हैं। लेकिन उन्होंने शादी से जुड़ी कोई डिटेल साझा नहीं की थी।  उनकी तस्वीर सामने आने के बाद लोग अनुमान लगा रहे थे कि वे सिद्धार्थ-कियारा की शादी के लिए ही राजस्थान गई हैं। कियारा की एक अन्य तस्वीर भी मीडिया में आई है, जिसमें वीना नागदा उन्हें मेहंदी लगाती नजर आ रही हैं। यह तस्वीर एक पैपराजी के सोशल मीडिया हैंडल से साझा की गई है। फोटो देखकर कई सोशल मीडिया यूजर्स पैपराजी का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

यूजर ने लिखा ये कमेंट

मसलन, एक यूजर ने लिखा है, “लहंगा पहन कर, ब्राइडल ड्रेस में मेहंदी कौन लगवाता है। हमारी शक्ल पे कुछ लिखा है क्या?” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “इतनी चूड़ियां पहनके कौन मेहंदी लगवाता है भाई।” एक यूजर ने लिखा है, “इतनी शांति से थोड़ी ना होगी शादी।

ये भी पढ़ें-एलन मस्क को मिसा क्लीनचिट, जूरी ने कहा नहीं दिया धोखा..

सिद्धार्थ और कियारा की शादी हल्दी और संगीत सेरेमनी 4 और 5 फ़रवरी को होगी और 6 फ़रवरी को वे शादी के बंधन में बंध जाएंगे। बताया जा रहा है राजस्थान के जैसलमेर पैलेस होटल में होने जा रही यह शादी काफी लैविश होने वाली है, जिसके लिए काफी टाइट सिक्योरिटी का इंतजाम भी किया गया है।

ये भी पढ़ें-70 हजार करोड़ निवेश का दावा करने वाला टॉप-20 से भी बाहर-अखिलेश यादव

Radio_Prabhat
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com