Saturday - 31 July 2021 - 10:58 PM

ताले से करता था मास्टरबेट लेकिन एक दिन हो गया ऐसा कांड कि प्राइवेट पार्ट….

नई दिल्ली। थाईलैंड की राजधानी बैंकाक में एक बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है। दरअलस यहां पर एक युवक को ताले से मास्टरबेट करना तब भारी पड़ गया जब उसको हमेशा के लिए अपना प्राइवेट पार्ट खोना पड़ा है।

मामला काफी अजीबोगरीब लग रहा है लेकिन ये पूरी तरह से सच है। आलम तो यह रहा कि उसका ये प्राइवेट पार्ट 14 दिनों तक ताले में फंसा रहा और दर्द और बेचैनी में उसके दिन गुजरने लगे।

हालांकि बाद में उसके प्राइवेट पार्ट निकालने के लिए इलेक्ट्रिक कटर का प्रयोग किया तब जाकर उसे दर्द से छुटकारा मिला पाया लेकिन इस दौरान उसने अपना प्राइवेट पार्ट हमेशा के लिए खोना पड़ा है।

दरअसल 38 साल इस युवक की शादी नहीं हुई थी और अक्सर ताले से मास्टरबेट करता था लेकिन ताला काफी छोटा था। अक्सर करने की वजह से वो इसका आदी हो चुका था लेकिन एक दिन युवक छोटे ताले के साथ मास्टरबेट कर रहा था और इसी दौरान ताले की चाभी खो गई।

इसका नतीजा यह रहा कि लोहे के उस पैडलॉक में उसका प्राइवेट पार्ट जकड़ गया और वो फूलने लगा। इस दौरान उसका काफी दर्द भी होने लगा लेकिन ये बात किसी से बता नहीं पा रहा था।

जानकारी के मुताबिक उसने करीब दो हफ्ते तक दर्द को बर्दाशत किया लेकिन इसके बाद हिम्मत कर सारे घटना की जानकारी अपनी मां को दी तब जाकर उसकी मां ने उसे अस्पताल में ले गई।

अस्पताल में उसका इलाज किया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। जब तक ताला हटाया गया तब तक देर हो चुकी थी और अब इस शख्स का प्राइवेट पार्ट हमेशा के लिए बिगड़ चुका है।

मां ने बताया कि उसका बेटा अकेला रहता है और इससे काफी परेशान था। इस वजह से  ताले का इस्तेमाल मास्टरबेट के लिए कर रहा था।

इससे पहले भी वो इसी तरह से मास्टरबेट करता था लेकिन इस बार मामला उसके हाथ से निकल गया है दो हफ्ते तक प्राइवेट पार्ट ताले में फंसे रहने की वजह से संक्रमण बढ़ गया था।

इसके बाद डॉक्टरों की टीम ने उसके प्राइवेट पॉॅर्ट को बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन बचाया नहीं जाा सका डॉक्टरों को इलेक्ट्रिक कटर जैसे उपकरण से ताले को काटना पड़ा और सर्जरी भी करनी पड़ी लेकिन  प्राइवेट पॉॅर्ट हमेशा के लिए खराब हो गया।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com