Thursday - 21 October 2021 - 1:49 AM

SEX रैकेट : जब चुनी हुई युवती को लेकर पहुंचा और फिर…

जुबिली स्पेशल डेस्क

मुंबई। महाराष्ट्र के मशहूर पर्यटन स्थल लोनावाला एकाएक सुर्खियों में आ गया है। हालांकि पर्यटन स्थल अपनी खूबसूरती के लिए नहीं बल्कि किसी और कारण से चर्चा में आ गया है।

दरअसल यहां पर पुणे पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान एक आदमी को दबोचा है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। बताया जा रहा है कि पूरा खेल व्हाट्सएप के माध्यम से चल रहा था।

आरोप है कि संभावित ग्राहकों से संपर्क व्हाट्सएप के माध्यम से किया जाता था। इस दौरान पुणे ग्रामीण पुलिस ने दिल्ली और छत्तीसगढ़ की दो युवतियों को भी रेस्क्यू भी किया है।

यह भी पढ़ें :  लखीमपुर हिंसा के विरोध में आज महाराष्ट्र बंद 

यह भी पढ़ें : आतंकियों से मुठभेड़ में पुंछ में JCO समेत सेना के 5 जवान शहीद 

पुलिस के मुताबिक जिस व्यक्ति को पकड़ा गया है वो मुंबई के चेंबूर इलाके का निवासी है और उसका नाम धनंजय राजभर बताया जा रहा है। इस सेक्स रैकेट की पूरी सूचना पुलिस को गुप्त रूप से मिली थी तब जाकर पुलिस ने इसपर एक्शन लिया।

प्रतीकात्मक चित्र

आरोपी को एक स्थानीय अदालत के सामने पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया। इस ऑपरेशन को लोनावना ग्रामीण पुलिस और पुणे एटीएस ने मिलकर अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें : घातक होता जा रहा है दो सम्प्रदाय में नागरिक और पांच जातियों में तंत्र का बटवारा

यह भी पढ़ें : लोहिया ने मंत्री पद स्वीकार कर लिया होता तो कौन बताता कि विपक्ष भी कुछ होता है

आरोपी अपने संभावित ग्राहकों को उनके व्हाट्सएप के माध्यम से फंसाता था। इस दौरान ग्राहकों को महिलाओं की तस्वीरें भेजकर लोगों को फंसाता था।

पुलिस ने इस रैकेट का खुलासा एक फर्जी ग्राहक को तैयार किया था और फिर आरोपी से व्हाट्सएप के जरिए सम्पर्क किया था। पुलिस ने इस गिरोह पकडऩे के लिए शुक्रवार को पूरा जाल बिछाया था और शनिवार सुबह उसे कामयाबी मिल गई है।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com