Wednesday - 26 February 2020 - 12:15 PM

वैलेंटाइन पर दर्शकों को मिला सारा और कार्तिक का प्यार

न्यूज़ डेस्क

इस वैलेंटाइन डे पर लोगों को जिस फिल्म का इंतज़ार था वो खत्म हो गया। अक्सर दर्शकों के लिए रोमांचक लव स्टोरी लाने वाले डायरेक्टर इम्तियाज अली एक बार फिर दर्शकों के लिए रोमांटिक लव स्टोरी लेकर आयें हैं। फिल्म का नाम है लव आज कल-2। जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि इस फिल्म में आज कल के लव के बारे में दिखाया गया है।

‘तुम मुझे तंग करने लगे हो’ फिल्म के इस डायलॉग को सुनकर आपके मन में कही न कही ये खयाल आया होगा कि अपनी फिल्मों के जरिए मॉडर्न लव स्टोरीज का ताना-बाना बुनने वाले फिल्ममेकर इम्तियाज अली की पकड़ कैसे इस खासियत से छूटती जा रही है।

अक्सर इम्तियाज अली ने अपनी फिल्मों में भावनात्मक रूप से नाजुक और दोष वाले किरदार दिखाए हैं। उनकी जब वी मेट और रॉकस्टार जैसी फिल्मों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है। लेकिन उनकी ये फिल्म पिछली फिल्मों की तुलना में बेहद निराशाजनक दिखाई दे रही है।

इम्तियाज की इस फिल्म को सोशल मीडिया पर कुछ खासा रिस्पांस नहीं मिल रहा है। दर्शक लव आज कल को डिजास्टर बता रहे हैं। दर्शकों ने कहा कि 11 साल पहले आई सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की लव आज कल ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन भी इम्त‍ियाज अली ने ही किया था। लोगों ने सैफ की लव आज कल के मुकाबले सारा की लव आज कल को बहुत कमजोर फिल्म बताया है।

दरअसल फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि एक लड़की अपने करियर और प्यार के बीच संतुलन नहीं बना सकती। यकीनन ये 2020 है, लेकिन असली समस्या यही है। इसके अलावा, ये भी फैक्ट है कि वीर जोई के साथ हमबिस्तर नहीं होगा, क्योंकि वो ‘स्पेशल’ है।

फिल्म में कई बार घिसी-पिटी बातें गुस्सा दिलाती हैं। सेक्स को साफ तौर पर एक बुरा शब्द बताया है, क्योंकि ‘सच्चा प्यार’ वही है, जो सेक्स से दूर रहे। और एक अच्छी प्रेम कहानी को किसी की लिंक्डइन प्रोफाइल से बेहतर कोई बर्बाद नहीं कर सकता, क्योंकि करियर हमेशा आपको प्यार से दूर रखेगा।

जोई यानी सारा अली खान को दुबई से जॉब का एक ऑफर आता है, जिसे वह अपनी मां के कहने पर ठुकरा देती है। और फिर अपने इस फैसले पर न खुश होकर फिल्म का आधा स्क्रीन टाइम गुजार देती है। ये भी हो सकता था कि लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप की कोशिश की जाती। लेकिन नहीं, जोई और वीर को तो हर समय एक दूसरे से सटे रहना और वह भी सबसे ज्यादा मुमकिन संस्कारी तरीके से।

एक्टिंग की हुई तारीफ

फिल्म की स्टोरी भले ही दर्शकों को अच्छी न लगी हो, लेकिन सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की एक्ट‍िंग लोगों को काफी पसंद आई। दर्शकों ने दोनों एक्टर्स की एक्ट‍िंग को सराहा है। इन दोनों के अलावा फिल्म में आरुष‍ि शर्मा और रणदीप हुड्डा भी हैं।

Loading...
English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com