Sunday - 11 April 2021 - 4:42 AM

चुन्नीलाल को छोड़ दो जज साहब वर्ना परिवार समेत गोली से उड़ा दूंगा

जुबिली न्यूज़ डेस्क

लखनऊ. बरेली के एंटी करप्शन कोर्ट के विशेष न्यायाधीश मोहम्मद अहमद खान को स्पीड पोस्ट से एक चिट्ठी मिली है. इस चिट्ठी में लिखी इबारत ने पुलिस और प्रशासन में हड़कम्प ला दिया है. जज को लिखा गया है कि जेल में बंद चुन्नीलाल को ज़मानत पर छोड़ दो वर्ना तुम्हें पूरे परिवार समेत गोली से उड़ा दिया जाएगा.

सड़क दुर्घटना में घायल होने की वजह से स्पेशल जज मोहम्मद अहमद खान इन दिनों बिस्तर पर हैं. जान से मारने की धमकी वाला लेटर उन्होंने पुलिस को सौंपते हुए सुरक्षा मांगी है. धमकी वाले इस पत्र में लिखा है कि किस खिड़की से गोली मारनी है इसकी तैयारी कर ली गई है. उसने लिखा है कि चुन्नीलाल के कहने पर वह कम्प्यूटर आपरेटर की हत्या कर चुका है. अगर तुझे अपनी ज़िन्दगी प्यारी है और अपने परिवार को जिंदा रखना है तो चुन्नीलाल की ज़मानत मंज़ूर कर दो. धमकी देने वाले का नाम फहीम पाकिस्तानी है. उसने खुद को चुन्नीलाल का दोस्त बताया है. जज ने हाईकोर्ट, रजिस्ट्रार, डीएम और एसएसपी से धमकी की शिकायत कर दी है.

यह भी पढ़ें : खुदाई में मिला एक हज़ार साल पुराना मन्दिर

यह भी पढ़ें : 20 साल में दो गुना हुए सांस के मरीज़

यह भी पढ़ें : राज्य स्तरीय कथक प्रतियोगिता में ईशा रतन को प्रथम स्थान

यह भी पढ़ें : डंके की चोट पर : 28 बरस हो गए राम को बेघर हुए

जानकारी के अनुसार चुन्नीलाल मुरादाबाद के महिला कल्याण विभाग में कनिष्ठ लिपिक है. उसके खिलाफ अवैध तरीके से 19 लाख रुपये कमाने का आरोप है. वह 12 नवम्बर से बरेली के जिला जेल में बंद है.

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com