Monday - 12 April 2021 - 1:06 AM

घर से बाहर खेल रहा था मासूम तभी अचानक से…

जुबिली स्पेशल डेस्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। जानकारी के मुताबिक यहां पर आठ साल के मासूम के साथ दर्दनाक वारदात हुई है।

बताया जा रहा है कि घर के बाहर खेल रहे आठ साल के बच्चे का गुप्तांग काट दिया गया है। जानकारी के मुताबिक मासूम का साइकिल सवार बदमाशों ने गुप्तांग काटा है।

ये भी पढ़े : इमरान खान को पहले का भारत कैसा लगता था ?

ये भी पढ़े :  कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर हाई कोर्ट ने क्या कहा

इतना ही नहीं आठ साल का मासूम जब चीखने चिल्लाने लगा तो घर में मौजूद परिजन बाहर आए तो अपने बच्चे की हालत देखकर सहम गए है और आनन-फानन में किसी तरह से बच्चे को फौरना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना की जानकारी फौरान पुलिस को दी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर रही है और बादमाशों को खोजने में जुट गई है।

ये भी पढ़े:पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव: तो क्या ‘ममता’ के खिलाफ उतरेंगे ‘अधिकारी’

पूरा मामला मैलानी थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत रामपुर डाटपुर के मजरा अर्जुनपुर का बताया जा रहा है। यहां एक व्यक्ति का आठ साल का बेटा हर रोज की तरह से घर से बाहर खेल रहा था तभी अचानक से दो साइकिल सवार नकाबपोश बदमाशों ने बच्चे को पकड़ लिया और उसका गुप्तांग काटकर वहां से फरार हो गए है।

ये भी पढ़े:बीजेपी ने 88 साल के मेट्रोमैन को बनाया मुख्यमंत्री पद का कैंडिडेट 

इसके बाद बच्चे की हालत तब और खराब हो गई जब वो खून से लथपथ हो गया है और जोर-जोर से रोने लगे। इसके बाद पुलिस ने 2867 एंबुलेंस को बुलाया और बच्चे को सीएचसी ले गए। बच्चे की हालत अब भी गम्भीर है और जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

ये भी पढ़े : बेरोजगारी से निपटने के लिए खट्टर सरकार ने निकाला ये रास्ता 

ये भी पढ़े : ‘मेट्रो मैन’ को केरल में सीएम उम्मीदवार बनाये जाने की बात से पलटे केंद्रीय मंत्री 

ये भी पढ़े :  न्यूजीलैंड में भूकंप के बाद सुनामी आने का खतरा टला

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com