Saturday - 13 August 2022 - 3:14 PM

कमलनाथ ने नहीं किया ये काम, तो शिवराज ने कहा जनता क्यों करें

जुबिली न्यूज डेस्क

 

भोपाल: मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव अब निपट गया है और नगरीय निकाय  चुनाव का कल आखिरी दिन है। ऐसे में नेताओं का वाद-विवाद देखने को अगर ना मिले तो फिर राजनिति कैसा। बता दे कि चुनाव के दौरान नेताओं का एक दूसरे पर हमला बोलना आम बात है। ऐसे में फिलहाल मध्य प्रदेश में चल रहे चुनाव को लेकर शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर जमकर हमला बोला है। चौहान ने यहां तक कह दिया कि अगर जब ये खुद ये काम नहीं कर रहे है तो जनता कांग्रेस को बोट क्यो दे। जानिए आखिर शिवराज सिंह चौहान ने ऐसा क्यों कहा।

शिवराज ने कमलनाथ पर बोला हमला

बता दे कि 13 जुलाई को दूसरे चरण का वोटिंग होना है। चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद  सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व सीएम कमलनाथ पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने सवाल किया कि कमलनाथ ने वोट क्यों नहीं दिया। शिवराज ने सवाल पूछा जब कमलनाथ ने ही कांग्रेस को वोट नहीं दिया तो जनता कांग्रेस को वोट क्यों दे।

जब पार्टी के नेता ही ना दे वोट, तो जनता क्यों दे..

सीएम शिवराज ने कहा लोकतंत्र में वोट डालने पवित्र कर्तव्य है। मतदान लोकतंत्र की पवित्र आत्मा है। मतदान लोकतंत्र का प्राण है। मैंने परिवार के साथ वोट डाला लेकिन कमलनाथ ने वोट नहीं डाला उनके गांव छिंदवाड़ा में भी चुनाव हुआ लेकिन कमलनाथ ने ही अपनी पार्टी कांग्रेस को वोट नहीं दिया। ऐसे में अगर पार्टी का वरिष्ठ नेता ही वोट ना करें तो आखिरकार जनता क्यों वोट दे।

ये भी पढ़ें- ये देश वर्क फ्रॉम होम को बना रहा कानूनी अधिकार, जानें भारत में क्या हैं नियम?

कांग्रेस नेता ने शिवराज के सवाल का दिया जवाब

शिवराज सिंह चौहान के आरोप लगाने के बाद कांग्रेस नेता सुरेश पचौरी ने कहा 8 जुलाई को छिंदवाड़ा के शिकारपुर में मतदान होना था। उस दिन चुनाव प्रचार के लिए कमलनाथ हजारों लोगों को चुनाव के लिए प्रेरित करने में लगे थे। प्राथमिकता तय करना होती है। प्रदेश के डेवलपमेंट के लिए किसका उपयोग किस मायने में किया जाता है। जब मतदान होता है तो यह देखना होता है। मतदान करने के लिए 3 घंटे के लिए जाना है या फिर 3 घंटे में हजारों लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करना है। यही वजह है कि कमलनाथ अपने वोट का इस्तेमाल नहीं किया।

ये भी पढ़ें-Toxic Relationship: इन बातों को ना करे इग्नोर, वरना चुकानी पड़ सकती है भारी कीमत

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com