Thursday - 6 May 2021 - 6:36 PM

धवन की हो सकती है TEAM INDIA से छुट्टी

स्पेशल डेस्क

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान गुरुवार किया जायेगा। जानकारी के मुताबिक चयन समिति टीम इंडिया के उपकप्तान रोहित शर्मा को आराम दे सकती है जबकि पिछले काफी समय से खराब फॉर्म में चल रहे शिखर धवन की टीम इंडिया से छुट्टीहो सकती है।

इसके आलावा हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी और भुवनेश्वर कुमार की फिटनेस अभी भी सवालों के घेरे में है। ऐसे में उनको एक बार फिर टीम से बाहर रखा जा सकता है। शिवम दुबे और शरदुल ठाकुर को टीम में एक बार फिर जगह मिल सकती है। वही विराट कोहली बतौर कप्तान एक बार फिर अपना जलवा दिखा सकते हैं। टीम मैनेजमैंट वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी-20 मैचों के लिए टीम चुन सकता है।

एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता में चयन समिति की यह आखिरी बैठक होगी क्योंकि उनका और मध्य क्षेत्र के चयनकर्ता गगन खोड़ा का कार्यकाल समाप्त हो रहा है।

क्या है कार्यक्रम

भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी-20 मैच खेलने हैं जो मुंबई (छह दिसंबर), तिरूवनंतपुरम (8 दिसंबर) और हैदराबाद (11 दिसंबर) में खेले जाएंंगे। तीन वनडे चेन्नई (15 दिसंबर), विशाखापत्तनम (18 दिसंबर) और कटक (22 दिसंबर) में होने हैं।

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com