Thursday - 6 May 2021 - 5:27 PM

INDvsBAN : नागपुर जीते तो सीरीज अपने कब्जे में

स्पेशल डेस्क

नागपुर। पहले मैच में हार के बाद दूसरे टी-20 में जीत के साथ लय में लौटी टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ रविवार को तीसरे और आखिरी मुकाबले को जीतकर सीरीज अपने नाम करने के इरादे से उतरेगा। कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा की तूफानी पारी के बल पर टीम इंडिया ने दूसरे मुकाबले में शानदार जीत दर्ज की थी।

बांग्लादेश की टीम ने दिल्ली टी-20 मुकाबले में भारत को हर क्षेत्र में पछाड़ा था और लग रहा था कि वह इस बार इतिहास रच सकता है लेकिन टीम इंडिया ने दूसरे टी-20 में उसे काबू में कर लिया था। नागपुर में निर्णायक मुकाबले में भारत की नजर केवल जीत पर होगी।

क्या है दोनों टीमों का रिकॉर्ड

भारत और बांग्लादेश के बीच टी-20 मुकाबले की जाये तो उसने दस मुकाबले में से नौ मैच अपने नाम किया है जबकि दिल्ली में बांग्लादेश ने भारत को पहली बार इस फॉर्मेट में हराया था और सीरीज जीतने का उत्साह दिखाया है। अब देखना होगा कि अगर उसने नागपुर में दिल्ली की तरह प्रदर्शन किया तो वह पहली बार इतिहास रच सकता है।

भारतीय टीम इस समय रोहित शर्मा पर निर्भर नजर आ रही है। उनका मध्यक्रम विराट के न होने से थोड़ा कमजोर नजर आ रहा है। ऐसे में रोहित शर्मा के आलावा पंत ने भी कुछ खास नहीं किया है।

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दुबे, क्रुणाल पंड्या, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर और शार्दुल ठाकुर

यह भी पढ़ें : यूपी बोर्ड ने परीक्षा केंद्रों की सूची की जारी, आपत्ति दर्ज करने के लिए 13 नवंबर तक समय

यह भी पढ़ें : पति के खिलाफ मामला दर्ज, दो महीने भी न टिक पाई शादी

English

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com